लाइव टीवी

Bigg Boss OTT Premiere: बिग बॉस-15 का आज शाम 8 बजे होगा प्रीमियर, जानें कब, कहां और कैसे देख सकते हैं TV शो

Updated Aug 08, 2021 | 11:32 IST

bigg boss ott start date Time When and Where to watch Details: करण जौहर लेकर आ रहे हैं पहली बार बिग बॉस ओटीटी। जानें कब, कहां और कैसे देख सकते हैं शो का प्रीमियर...

Loading ...
बिग बॉस ओटीटी डिटेल।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस की शुरुआत रविवार (8 अगस्त) को होने वाली है।
  • करण जौहर लेकर आ रहे हैं पहली बार बिग बॉस ओटीटी।
  • जानें कब, कहां और कैसे देख सकते हैं शो की प्रीमियर।

दर्शकों का पसंदीदा रियलिटी शो बिग बॉस फुल ड्रामा और एंटरटेनमेंट के साथ वापस आ रहा है। बिग बॉस-15 शो की शुरुआत रविवार (8 अगस्त) को होने वाली है। जब से बिग बॉस ओटीटी की घोषणा की गई है, प्रशंसकों को आश्चर्य हो रहा है कि नया शो क्या लेकर आएगा। साथ ही बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर बिग बॉस के होस्ट बनकर आ रहे हैं। करण जौहर ने एक बोल्ड और क्रेजी सीजन लाने का जनता से वादा किया है। 

अब 'बिग बॉस' एक नए मोड़ के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। निर्माताओं ने 'बिग बॉस ओटीटी' में ड्रामा से भरपूर एपिसोड के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने का वादा किया है, जो विशेष रूप से वूट सेलेक्ट पर प्रसारित होगा। ऐसे समय में जब ओटीटी प्लेटफॉर्म जोर पकड़ रहे हैं, मेकर्स ने सही समय पर डिजिटल दर्शकों के लिए एक नया सीजन शुरू करने का फैसला किया है।

जानें कब, कहां और कैसे देख सकते हैं बिग बॉस ओटीटी शो...

कब होगा बिग बॉस ओटीटी का प्रीमियर?

'बिग बॉस ओटीटी' के ओपनिंग एपिसोड का प्रीमियर रविवार (8 अगस्त) को रात 8 बजे होगा। नए एपिसोड वूट सेलेक्ट पर शाम 7 बजे (सोमवार-शनिवार) से देखने के लिए उपलब्ध होंगे। ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर इस बार बिग बॉस लाइव होने वाला है। शो की क्रिएटिव टीम द्वारा बहुत सारे बदलाव लागू किए गए हैं। पहली बार दर्शकों के पास बिग बॉस में चल रही 24x7 अपडेट देखने का लाइव एक्सेस भी होगा। इंटरेक्टिव सेगमेंट के जरिए दर्शकों को भी सीजन का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा। उन्हें घर के कैदियों के लिए सजा का फैसला भी करना होगा। शो का ये सीजन हर मायने में 'ओवर द टॉप' होगा

कहां और कैसे देख सकते हैं 'बिग बॉस ओटीटी'?

फैंस को ध्यान रखना होगा कि 'बिग बॉस ओटीटी' सिर्फ वूट सेलेक्शन पर देखने के लिए उपलब्ध होगा। शो देखने के लिए VOOT का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। दर्शक अपनी सुविधा के अनुसार शो देख सकते हैं। वे या तो वूट ऐप का उपयोग करके अपने फोन पर एपिसोड स्ट्रीम कर सकते हैं या डेस्कटॉप पर 'बीबी ओटीटी' देख सकते हैं। छह सप्ताह तक प्रसारित होने वाले इस शो का हर दिन एक घंटे का एपिसोड होगा, साथ ही 'वूट ऐप' पर दर्शक इसे लाइव देख पाएंगे। 

बता दें, बिग बॉस का नया वर्जन देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। साथ ही दर्शक जानना चाहते हैं कि इस सीजन में कौनसे कंटेस्टेंट 'बिग बॉस ओटीटी' में शामिल होंगे, क्योंकि शो में लोकप्रिय नाम होने की उम्मीद है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।