लाइव टीवी

Bigg Boss OTT winner: फैशन में दिग्‍गज एक्ट्रेसेस को भी मात देती हैं Divya Agarwal, देखें उनकी हॉट फोटोज

Updated Sep 19, 2021 | 10:17 IST

Bigg Boss OTT winner Divya Agarwal : अपने बोल्‍ड अंदाज के लिए मशहूर दिव्‍या अग्रवाल ने बिग बॉस ओटीटी का खिताब अपने नाम कर लिया है। वह अपने फैशन सेंस से भी लोगों का दिल जीतती हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Divya Agarwal
मुख्य बातें
  • 'स्प्लिट्सविला' से सुर्खियों में आई थीं दिव्‍या
  • निजी जिंदगी की वजह से भी चर्चाओं में रहती हैं अदाकारा
  • दिव्‍या सोशल मीडिया से करती हैं फैंस से इंटरैक्‍ट

Divya Agarwal Hot Pics: अपने दमदार प्रदर्शन के चलते दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस ओटीटी का खिताब अपने नाम कर लिया है। उन्‍होंने शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और राकेश बापट जैसे टॉप कंटेस्टेंट को हराकर ये खिताब हासिल किया है। दिव्‍या हमेशा से ही अपने बोल्‍ड अंदाज की वजह से जानी जाती हैं। वह सबसे पहले रियलिटी टीवी शो 'स्प्लिट्सविला' से सुर्खियों में आई थीं। 

पेशे से एक मॉडल, अभिनेत्री, डांसर और होस्ट की भूमिका निभाने वाली दिव्या दिनोंदिन तरक्‍की कर रही हैं। वह रियल लाइफ में भी काफी बिंदास है। इसके अलावा वह फैशन क्‍वीन भी कहलाती हैं। 

उनके फैशन सेंस और स्‍टायल का हर कोई दीवाना है। यही वजह है कि यूथ में उनका क्रेज काफी है। वह अक्‍सर अपने इंस्‍टाग्राम पर तरह तरह के फोटोशूट की तस्‍वीरें पोस्‍ट करती रहती हैं। इसके अलावा भी वह समय समय पर फैंस से इंटरैक्‍ट करती हैं। 

दिव्या को रिस्क फैक्टर में लेसी आउटफिट, स्टनिंग कोर्सेट और एक्सपेरिमेंटल लुक्स में देखा गया था। वह हमेशा से कुछ हटकर मेकओवर पसंद करती हैं। वह अपने फैशन विकल्पों के साथ हर आउटफिट को तराशती हैं। 

दिव्या अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चाओं में रहती हैं। इस वक्‍त वह वरुण सूद को डेट कर रही हैं। वह उनके बेस्‍ट फ्रेंड भी हैं। इससे पहले दिव्‍या का एक्‍टर प्रियांक शर्मा से अफेयर था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।