लाइव टीवी

Bigg Boss OTT winner: दिव्‍या अग्रवाल बॉयफ्रेंड वरुण सूद से कब करेंगी शादी, एक्ट्रेस ने खुद बताया पूरा प्‍लान

Updated Sep 20, 2021 | 19:50 IST

Bigg Boss OTT winner: बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन जीतकर दिव्या अग्रवाल ने खिताब अपने नाम कर लिया है। उन्‍होंने अपनी जीत का जश्‍न मनाने के अलावा अपनी शादी के प्‍लान भी बताएं।

Loading ...
Divya Agarwal and Varun Sood
मुख्य बातें
  • दिव्‍या अग्रवाल ने बिना कनेक्‍शन बिग बॉस के घर में बनाई थी जगह
  • दिव्‍या ने बॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ बांटे खुशी के पल
  • शादी को लेकर अदाकारा ने शेयर किए अपने प्‍लान

Divya Agarwal reveals her marriage plan: दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन जीतकर इतिहास रच दिया है। दिव्या पूरे घर में इकलौती ऐसी खिलाड़ी थीं, जो बिना कनेक्शन के इस खेल में टिकी रहीं। उनकी जीत से उनके फैंस और करीबी काफी खुश हैं। एक्ट्रेस ने अपनी इस खुशी को सबसे पहले अपने बॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ शेयर किया। शो से लौटने के बाद दिव्‍या ने वरुण और कुछ करीबी दोस्‍तों के साथ जीत का जश्‍न मनाया था। अब दिव्‍या ने एक इंटरव्‍यू में वरुण सूद से शादी करने के अपने प्‍लान के बारे में बताया है। 

दिव्या ने बॉलीवुड लाइफ को दिए एक इंटरव्‍यू में कहा, 'शादी एक बड़ी जिम्मेदारी है। हम दोनों इस बात को अच्छी तरह समझते हैं। हमें उस सवाल से दूर नहीं भागना, लेकिन जैसे ही हम अपने जीवन की योजना बना लेंगे, तभी शादी भी जल्द हो जाएगी। हमें अपने परिवारों और खुद के करियर को आगे की चीजों के लिए ध्यान में रखना होगा। हमने अभी तक ऐसा कोई फैसला नहीं लिया है, लेकिन जब भी यह होगा डंके की चोट पर होगा और हर कोई इससे खुश होगा।”

बिग बॉस के घर में वरुण को देख हुई थीं इमोशनल 

वरुण सूद के साथ दिव्‍या अग्रवाल का रिश्‍ता शुरू से ही मजबूत रहा है। बिग बॉस के घर में उनकी बॉन्डिंग दर्शकों को साफतौर पर देखने को मिली थी। घर में वरुण सूद दिव्‍या का साथ देने के लिए आए तो दिव्या काफी इमोशनल हो गई थीं। दोनों का प्‍यार देख दर्शक भी अपने आंसू रोक नहीं पाए थे। 

एक दूसरे से नहीं रह सकते अलग 

खतरों के खिलाड़ी 11 के लिए दक्षिण अफ्रीका से लौटने के बाद दिव्या बिग बॉस ओटीटी हाउस के अंदर चली गईं। इसके बावजूद वरुण से उनकी जबरदस्‍त बॉन्डिंग है। दिव्‍या ने इंटरव्‍यू में बताया, “यह एक लंबा इंतजार था लेकिन मेरे और वरुण के बीच दूरी कभी नहीं आ सकती क्योंकि हम ज़िद्दी है और एक दसरे को छोडके नहीं जाएंगे। हम अलग होते हैं कुछ वक्त के लिए लेकिन वह दूरी एक रिश्ते में जरूरी है। मुझे लगता है कि यह महसूस करना बहुत अच्छी बात है कि भले ही आप साथ न हों, मगर आपका साथी किसी न किसी तरह से आपका समर्थन कर रहा है। यह हमारे रिश्ते की एक बड़ी उपलब्धि है। "

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।