लाइव टीवी

Bigg Boss बीच में छोड़ने पर कंटेस्टेंट को मिलती है खतरनाक सजा, हो गया खुलासा

Updated Oct 04, 2019 | 08:00 IST

बिग बॉस से अगर कोई कंटेस्टेंट नॉमिनेट होकर बाहर जाता है तो ठीक है, लेकिन अगर वो खुद अपनी मर्जी से बीच में घर छोड़ता है तो इसकी उसे बड़ी सजा मिलती है। ये खुलासा खुद बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बिग बॉस।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स के लिए सलमान खान के घर से वीकेंड में खाना आता है।
  • सलमान खुद अपने कुक से चिकन, मटन जैसा स्पेशल खाना बनवाते हैं।
  • यहां तक कि सलमान खान इस बात पूरा ख्याल रखते हैं कि खाना सभी कंटेस्टेंट्स को मिले।

बिग बॉस-13 शुरू होते ही धमाल मचा रहा है। पहले हफ्ते में ही कंटेस्टेंट्स के बीच यारी-दोस्ती और लड़ाई-झगड़े शुरू हो गए हैं। बिग बॉस-13 में जहां पहले कैप्टन के लिए टास्क हो चुका है तो वहीं कई कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट भी हो गए हैं। अब देखना ये है कि किस कंटेस्टेंट का सफर पहले हफ्ते में ही खत्म हो जाएगा। वैसे आपको बताते चलें कि अगर कोई कंटेस्टेंट बिग बॉस से नॉमिनेट होकर बाहर जाता है तब तो ठीक है, लेकिन अगर वो खुद अपनी मर्जी से बीच में घर छोड़ता है तो इसकी उसे बड़ी सजा मिलती है। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं ये खुलासा खुद बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं नितिभा कॉल ने किया। जी हां, बिग बॉस-10 में बतौर कॉमनर कंटेस्टेंट शामिल हुईं नितिभा कॉल ने शो से बाहर आकर ये खुलासा किया था। नितिभा ने बताया था कि बिग बॉस के कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने पर बड़ा जुर्माना देना होता है। नितिभा कॉल के मुताबिक कई लोग बीच-बीच में बिग बॉस छोड़ने की धमकी देते दिखते हैं। बात-बात पर शो से बाहर जाने की बात करते हैं लेकिन वो ऐसा कर नहीं सकते हैं। बिग बॉस में आने से पहले सभी कंटेस्टेंट्स एक पेपर पर साइन करते हैं जिसमें शो छोड़ने की सजा साफ लिखी होती है। अगर किसी वजह से कोई कंटेस्टेंट बीच में बिग बॉस छोड़कर जाता है तो उसे 2 करोड़ का जुर्माना भरना होता है।


बिग बॉस कंटेस्टेंट के लिए सलमान खान के घर से आता है खाना
नितिभा कॉल ने बिग बॉस सीक्रेट रिवील वीडियो में ये भी बताया है कि शो में कंटेस्टेंट्स के लिए होस्ट सलमान खान के घर से भी वीकेंड में खाना आता है। दरअसल सलमान खुद अपने कुक से चिकन, मटन जैसा स्पेशल खाना बनवाते हैं। यहां तक कि सलमान पूरा ख्याल रखते हैं कि खाना सभी कंटेस्टेंट्स को मिले और सबको पसंद भी आए। 


बिग बॉस में नहीं मिलती शराब
बिग बॉस के घर में जब भी पार्टी होती है तो आपको चलें कंटेस्टेंट्स को सिर्फ कोल्ड ड्रिंक पीने को मिलती है। नितिभा बताती हैं कि घर के अंदर शराब सक्त मना है सिर्फ स्मोकिंग की परमीशन है। इसके अलावा बिग बॉस में किसी भी प्रकार का नशा करना अलाउड नहीं है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।