लाइव टीवी

Bigg Boss 13: पांच साल की थीं आरती सिंह तो हो गई पिता की मौत, हमेशा लगता है इस बात का डर

Updated Oct 06, 2019 | 20:35 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 की कंटेस्टेंट आरती सिंह घरवालों के साथ डिप्रेशन से लेकर माता-पिता की मौत के बारे में बता रही हैं। अब आरती ने बताया कि उन्हें हमेशा से एक चीज का डर सताता है।

Loading ...
Arti Singh
मुख्य बातें
  • कलर्स द्वारा जारी बिग बॉस के अनसीन वीडियो में आरती अपनी को-कंटेस्टेंट शहनाज गिल से बात कर रही हैं।
  • आरती कह रही हैं कि "मैंने कभी भी खुद से प्यार नहीं किया है। मैं हमेशा से अपने पिता के प्यार के बिना रही हूं। मुझे पिता से कभी सपोर्ट नहीं मिला है।
  • आरती सिंह ने कहा कि, "जब मैं पांच साल की थी तो मेरे पिता की मौत हो गई थी।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 13 की कंटेस्टेंट और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह ने शो में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई स्ट्रगल का खुलासा कर रही हैं। आरती ने पिछले दिनों शो में बताया था कि वह डिप्रेशन से जूझ चुकी हैं। अब आरती का एक नया वीडियो आया है। इसमें वो बता रही हैं कि उन्हें पिता का प्यार नहीं मिला। 

कलर्स द्वारा जारी बिग बॉस के अनसीन वीडियो में आरती अपनी को-कंटेस्टेंट शहनाज गिल से बात कर रही हैं। आरती कह रही हैं कि "मैंने कभी भी खुद से प्यार नहीं किया है। मैं हमेशा से अपने पिता के प्यार के बिना रही हूं। मुझे पिता से कभी सपोर्ट नहीं मिला है।"

आरती कहती हैं कि, "मेरे पैदा होते ही मेरी मां की मौत हो गई थी। उनकी बेस्ट फ्रेंड जो उनकी भाभी भी थी उन्होंने मुझे गोद ले लिया। मैं उन लोगों के साथ लखनऊ चली गई थी। कृष्णा उस वक्त डेढ़ साल का था। मेरे पापा दो-दो बच्चे नहीं पाल सकते थे।" 

पांच साल की उम्र में हो गई पिता की मौत 
आरती सिंह ने कहा कि, "जब मैं पांच साल की थी तो मेरे पिता की मौत हो गई थी। ऐसे में मुझे आज तक पिता का कोई सपोर्ट नहीं मिला है। आरती बताती हैं कि कही न कही घबरा जाती हूं। मुझे डर लगता है कि मुझे कही ये इंसान छोड़कर न चले जाए।"

बकौल आरती, " मुझे हमेशा से किसी न किसी को खोना का डर लगा रहता है। मैंने इस कारण सामने वाले को खुद से ज्यादा प्यार किया है। मैं खुद के लिए ही मर्द बनी हूं। हालांकि, मैं घबरा जाती हूं। मैं इनसिक्योर हूं।"


मां को हो गया था कैंसर 
आरती सिंह ने बताया कि उन्होंने डिप्रेशन से खुद को कैसे संभाला। आरती ने कहा, "कृष्णा जब पैदा हुआ उसके कुछ वक्त बाद मैं मां के गर्भ में आ गई थी। प्रेग्नेंसी में कॉम्प्लीकेशन के कारण उन्हें कैंसर हो गया था।"

आरती कहती हैं कि, "मेरी मां को सबने कहा कि अबॉर्शन करा दो लेकिन, उन्होंने मना कर दिया मुझे धीरे-धीरे एहसास हुआ कि मुझे पैदा करने के लिए मेरी मां चली गई और मैं डिप्रेशन में बैठी हूं। इससे अच्छा मैं कुछ कर लूं।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।