लाइव टीवी

Bigg Boss 13, October 25 2019 preview: घरवालों ने की बिग बॉस के खिलाफ बगावत, क्यो कोई होगा घर से बेघर

Updated Oct 25, 2019 | 18:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13, 25 October 2019: बिग बॉस के घर का माहौल अब हिंसक हो गया है। शैफाली और शहनाज के बाद अब पारस छबड़ा और असीम रियाज के बीच अब हाथा-पाई की नौबत आ गई है। जानिए क्या होगा आज के एपिसोड में...

Loading ...
Bigg Boss 13
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 के घर में छिड़ी जंग अब धीरे-धीरे हिंसक हो गई है।
  • पारस और असीम रियाज के बीच हाथा-पाई की नौबत आ जाती है।
  • प्रोमो के मुताबिक घरवाले बिग बॉस के खिलाफ बगावत कर देते हैं।

मुंबई. बिग बॉस 13 में घरवालों के बीच छिड़ी जंग के बाद अब घर का माहौल हिंसक हो गया है। आसीम और पारस की लड़ाई अब हाथा-पाई में बदल गई है। वहीं, सभी कंटेस्टेंट्स ने बिग बॉस के खिलाफ बगावत कर दी है। आपको बता दें कि बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को डांट लगाई थी। इसके बाद सभी घरवालों को घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट कर दिया। 

आज के एपिसोड के प्रोमो के मुताबिक घर के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रुप के मेंबर्स आरोप लगाते हैं कि पारस के ग्रुप मेंबर्स राशन को छिपाते हैं। इसके बाद देवोलीना और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच बहस हो गई है। 
      
असीम रियाज इसके बाद पारस को चोर कहने लगते हैं। पारस भड़क जाते हैं और दोनों के बीच हाथा-पाई की नौबत आ जाती है। असीम पारस पर बर्तन फेंककर मारने लगते हैं। पारस बार-बार बिग बॉस से कहते हैं कि उन्हें कनफेशन रूम में बुलाया जाए।

घरवालों ने की बिग बॉस के खिलाफ बगावत 
प्रोमो के मुताबिक घरवाले बिग बॉस के खिलाफ बगावत कर देते हैं। असीम कहते हैं कि जैसे इस घर के लोग हैं वैसा ही ये घर हो गया है। वहीं, पारस बिग बॉस को धमकी देते हुए कहते हैं कि कॉन्ट्रैक्ट गया भाड़ में। अगर वो मेरे पास आया तो इसके जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ आप होंगे।

 रश्मि सिद्धार्थ के ग्रुप के लिए कहती हैं कि मानसिक संतुलन नहीं है उन लोगों का। शहनाज रोते हुए कहती हैं कि हमें नहीं रहना है इस शो में। इसके अलावा शैफाली बग्गा भी कहती है कि वो भी इस शो का हिस्सा नहीं रहना चाहती हैं। 

शैफाली और शहनाज के बीच हुई धक्का-मुक्की 
बिग बॉस के पिछले एपिसोड में टास्क के दौरान शहनाज गिल और शैफाली बग्गा के बीच धक्का-मुक्की होती है। इसके बाद बिग बॉस शहनाज और शैफाली को एक दूसरे से दूर रहने के लिए कहते हैं। शहनाज इसके बाद बाथरूम में जाकर रोने लगती हैं।

बिग बॉस इस टास्क को रद्द कर देते हैं। वहीं, सभी घरवालों को नोमिनेट कर देते हैं। बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स को डांटते हैं। बिग बॉस कहते हैं कि टास्क में आप सिर्फ गंदगी फैलाते नजर आए। आप सभी एक दूसरे का चरित्र हरण करते नजर आए। आप सभी को शर्म आनी चाहिए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।