लाइव टीवी

अक्टूबर में आएगा बिग बॉस का 14वां सीजन! फार्म हाउस से सलमान खान जारी करेंगे प्रोमो

Updated Jun 13, 2020 | 00:01 IST

Big Boss season 14: बीते सीजन की जबरदस्त सफलता के बाद बिग बॉस 14 की तैयारियां चल रही हैं। सलमान खान की होस्टिंग और प्रोमो लॉन्च के अलावा यहां जानिए तारीख और कंटेस्टेंट से जुड़ी बातें।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
बिग बॉस सीजन 14 की तैयारी, सलमान खान लॉन्च करेंगे प्रोमो
मुख्य बातें
  • जल्द हो सकती है बिग बॉस 14 के लिए आधिकारिक घोषणा, सलमान ही होंगे होस्ट
  • फार्म हाउस से ही सलमान खान जारी कर सकते हैं मशहूर रियलिटी शो का प्रोमो
  • रिपोर्ट्स में इस बार के सीज़न को लेकर सामने आईं कई बातें

मुंबई: मनोरंजन, एक्शन, रोमांस, ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर मशहूर टीवी रियलटी शो बिग बॉस को एक बार से शुरु करने की तैयारियां चल रही हैं। बीते सीजन के जबरदस्त सफलता के बाद बिग बॉस सीजन 14 की तैयारियों को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। शो का 13वां सीज़न तीन महीने से ज्यादा समय तक चलने के बाद समाप्त हुआ था और रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स अब बिग बॉस 14 के कॉन्सेप्ट्यूलाइजेशन को लेकर काम कर रहे हैं। लेकिन इससे पहले बिग बॉस के फैंस उत्साहित हों हम आपको बता देना चाहते हैं कि पीपिंग मून की एक रिपोर्ट के अनुसार, बीबी को लेकर इस बार लोगों को इंतजार करना पड़ सकता है।

खैर, यह बात किसी से छिपी नहीं है कि बाकी उद्योगों की तरह मनोरंजन जगत भी कोरोना वायरस और लॉकडाउन से प्रभावित हुआ है। शो या फिल्म की शूटिंग रुकी हुई हैं और नियमों को ध्यान में रखते हुए बिग बॉस के निर्माताओं ने आगामी सीज़न को लाने का फैसला किया है।

300 लोगों की टीम की जरूरत:
रिपोर्ट में कहा गया है कि बिग बॉस को 300 लोगों की क्रू टीम की जरूरत है, जिसमें इसके कंटेस्टेंट, कैमरा पर्सन, प्रोडक्शन कंट्रोल रूम (पीसीआर), तकनीशियन, क्रिएटिव टीम और अन्य लोग शामिल हैं। हालांकि, देश में COVID-19 महामारी के हालात के बीच सब कुछ करना निर्माताओं के लिए इतना आसान नहीं होने वाला है। इसलिए तैयारी पहले से ही शुरु कर दी गई है!

जून में की जानी थी घोषणा:
शो के करीबी सूत्र ने सलमान खान की होस्टिंग और पहले प्रोमो को लेकर कहा, 'शो की घोषणा जून में की जानी थी और सलमान खान 14 वें सीजन के मेजबान के रूप में लौट रहे हैं लेकिन योजना स्थगित करनी पड़ी। सलमान अपने पनवेल फार्महाउस से BB14 की घोषणा कर सकते हैं। क्रिएटिव टीम उनके साथ एक प्रारूप पर काम कर रही है।'

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट:
कथित तौर पर, इस सीजन में भाग लेने के लिए हमारी बहू सिल्क की ज़ान खान, भाबी जी घर पर हैं की शुभांगी अत्रे और तुझसे है राब्ता फेम शगुन पांडे से संपर्क किया गया है। हालांकि, अब तक कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

खतरो के खिलाड़ी की वजह से हो सकती है देरी:
खतरों के खिलाड़ी के नवीनतम सीज़न के प्रसारण में देरी के कारण, बिग बॉस 14. के प्रीमियर में भी देरी हो सकती है और पीपिंग मून पोर्टल के अनुसार, मशहूर रियलिटी शो इस साल अक्टूबर के महीने में शुरु होने की संभावना है। साथ ही ऐसा कहा गया है कि सलमान खान ने मेकर्स से इस सीजन में 'सोशल डिस्टेंसिंग' का विशेष ध्यान रखने पर जोर दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।