लाइव टीवी

Bigg Boss 15 Contestants List 2021: करण कुंद्रा समेत इन 6 कंटेस्टेंट्स को मिल सकती है एंट्री, देखे लिस्‍ट

Updated Sep 21, 2021 | 21:18 IST

Bigg Boss 15 Contestants List 2021: बिग बॉस ओटीटी के खत्‍म होने के बाद अब सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले बिग बॉस सीजन 15 जल्‍द ही शुरू होने वाला है। कंटेस्‍टेंट के नाम को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

Loading ...
bigg boss 15
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 में टीवी के इन पॉपुलर सितारों को मिल सकती है एंट्री
  • शो का प्रोमो दर्शकों को कर रहा है एंटरटेन
  • शो का प्रीमियर 2 अक्टूबर को होगा प्रसारित

Bigg Boss 15 Contestants List 2021 with Photos and Names: पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस अपने रोमांचक 15वें सीजन के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सलमान खान शो को पहले की तरह होस्‍ट करेंगेा इसका प्रोमो आउट हो चुका है, जो दर्शकों के बीच आगामी सीजन को लेकर चर्चा में बना हुआ है। हर कोई जानना चाहता है कि इस बार शो में किन सितारों को घर में जगह मिलेगी। अलग अलग रिपोर्टों के अनुसार शो के प्रमुख कंटेस्‍टेंट का नाम लगभग तय हो चुका है। ऐसे में आज हम आपको संभावित कंटेस्‍टेंट के नाम बताएंगे। हालांकि चैनल की ओर से अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म हाउसमेट बन गए हैं। उनके अलावा, अभिनेत्री नेहा मर्दा, जो बालिका वधू में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, भी शो में हिस्सा लेंगी। बिग बॉस 15 का प्रीमियर 2 अक्टूबर को कलर्स टीवी पर रात 9 बजे होगा। यह सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे प्रसारित होगा, जबकि वीकेंड का वार रात 9 बजे शनिवार और रविवार को प्रसारित होगा। तो किन कंटेंस्‍टेंट को मिल सकती है शो में जगह, देखिए पूरी लिस्‍ट। 

निधि भानुशाली 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम निधि भानुशाली उर्फ सोनू भिड़े अक्सर अपनी तस्‍वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करती हैं। बिग बॉस 15 में वह शामिल हो सकती हैं। 

करण कुंद्रा 

बालाजी टेलीफिल्म्स के शो कितनी मोहब्बत से करियर की शुरुआत करने वाले पॉपुलर एक्‍टर करण कुंद्रा का भी नाम सलमान खान के शो के लिए सामाने आया है। 

रीम शेख 

तुझसे है राब्ता की एक्ट्रेस रीम शेख भी सलमान खान के शो का हिस्सा हो सकती हैं। हाल ही में मेकर्स ने उनसे संपर्क किया है। 

सनाया इरानी 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सनाया ने बिग बॉस शो के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। अभिनेत्री को उनकी लोकप्रियता और फैनबेस को देखते हुए इसके लिए हैवी अमाउंट दिए जाने की बात सामने आ रही है। 

रिया चक्रवर्ती 

सुशां‍त सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से मेकर्स संपर्क कर चुके हैं। माना जा रहा है कि वह भी इस शो में नजर आएंगी। 

टीना दत्‍ता 

टीवी सीरियल उतरन फेम अभिनेत्री टीना दत्‍ता का नाम भी बिग बॉस 15 के लिए सामने आया है। इससे पहले सीजन 14 के लिए भी उनसे संपर्क किया गया था, लेकिन तब उन्‍होंने मना कर दिया था। माना जा रहा है कि टीना इस बार शो को साइन कर सकती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।