लाइव टीवी

Bigg Boss 16: आमिर खान के भाई फैसल खान ने ठुकराया बिग बॉस 16, फैंस बोले- 'हाथ से न जाने दें ये मौका'

Updated Sep 05, 2022 | 17:32 IST

Bigg Boss Season 16: बिग बॉस सीजन 16 के लिए आमिर खान के भाई फैसल खान को अप्रोच किया गया है। इसका खुलासा फैसल खान ने वीडियो शेयर कर किया है। जानिए वीडियो में क्या कहा फैसल खान ने।

Loading ...
Faisal Khan
मुख्य बातें
  • बिग बॉस सीजन 16 के कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं।
  • अमिर खान के भाई फैसल खान को आया बिग बॉस 16 का ऑफर।
  • फैसल खान ने ठुकराया बिग बॉस सीजन 16 का ऑफर।

Bigg Boss Season 16 Faissal Khan: बिग बॉस सीजन 16 के कंटेस्टेंट्स को लेकर कई बड़े सितारों के नाम सामने आ रहे हैं। इस रिएलिटी शो के लिए आमिर खान के भाई फैसल खान को भी मेकर्स ने अप्रोच किया है। हालांकि, फैसल खान ने इसे ठुकरा दिया है। इसकी पुष्टि आमिर खान के भाई ने खुद अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर की है। इसके अलावा फैसल खान ने ये भी बताया कि उन्हें एक टीवी सीरियल का भी ऑफर आया था। हालांकि, उन्होंने नहीं बताया है कि इस ऑफर को स्वीकार किया या नहीं। 

फैसल खान ने एक वीडियो जारी कर कहा, 'हेल्लो दोस्तों आप सब कैसे हैं? मुझे थोड़ा वायरल बुखार हो गया था पिछले कुछ दिनों से। पर अब काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं, दवा खा ली है मैंने। मैंने अपने कई दोस्तों से बात की है और पता चला कि ये बुखार फैल रहा है। ऐसे में अपना ख्याल रखें। आज खुशी का दिन है मेरे लिए क्योंकि मुझे दो ऑफर आए हैं। पहला बिग बॉस का था, जो मैंने ठुकरा दिया है। दूसरा ऑफर एक टीवी सीरियल के लिए है। मैं खुश हूं कि लोग मेरे बारे में सोच रहे हैं और मुझे रोल के लिए ध्यान में रख रहे हैं।

Also Read: Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में एकसाथ आ रहे चारू असोपा और राजीव सेन?

यूजर्स बोले- 'न जाने दें ये मौका'
फैसल खान आगे कहते हैं, 'मैं बेहद खुश हूं। कृप्या मेरे लिए आप दुआ करें ताकि मुझे अच्छा काम मिलते रहे। चाहे फिल्म हो या फिर वेब सीरीज मैं आप लोगों का मनोरंजन करता रहूं। शुक्रिया। बाय।' फैसल के वीडियो पर कई कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि वह बिग बॉस के ऑफर ठुकराने पर एक बार फिर विचार करें। एक यूजर ने लिखा, 'बिग बॉस को हां कह दें, इस सुनहरे मौके को हाथ से जाने न दें।' एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बिग बॉस में जाएं फैसल सर। आप वहां पर बेहतरीन गेम खेलेंगे। आप बेहद अच्छे इंसान हैं।'

फैसल खान ने अपने भाई आमिर खान के साथ फिल्म कयामत से कयामत तक से डेब्यू किया था। इसके बाद वह 'जो जीता वह सिकंदर', मेला जैसी फिल्म में नजर आए थे। साल 2021 में उन्होंने फैक्ट्री फिल्म बनाई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।