लाइव टीवी

Taimur के छोटे भाई के नाम पर क्या बोले नाना रणधीर कपूर? तलाक के बाद Aamir Khan और Kiran Rao की पहली तस्वीर

Updated Jul 10, 2021 | 00:27 IST

Top 5 Bollywood News 09 July 2021: करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दूसरे बेटे और तैमूर के छोटे भाई का नाम रखे जाने पर नाना रणधीर कपूर ने प्रतिक्रिया दी है। एक नजर शुक्रवार की दिन भर की अहम खबरों पर।

Loading ...
9 जुलाई 2021 की बॉलीवुड न्यूज
मुख्य बातें
  • तैमूर के छोटे भाई का रखा गया नाम, नाना रणधीर कपूर ने दी प्रतिक्रिया।
  • तलाक के बाद आमिर खान और किरण राव की लाल सिंह चढ्ढा फिल्म के सेट पर पहली तस्वीर।
  • फरहान अख्तर ने शेयर किया तूफान फिल्म के लिए की बॉक्सिंग ट्रेनिंग का वीडियो।

Bollywood News Wrap 9 July 2021: बॉलीवुड इंडस्ट्री यानी फिल्म जगत से 9 जुलाई को कई सारी खबरें सामने आई हैं। तैमूर के छोटे भाई यानी कि सैफ अली खान और करीना कपूर खान के छोटे बेटे का नाम रख दिया गया है। फरहान अख्तर ने तूफान फिल्म के लिए अपने रोल की तैयारी से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। यहां जानिए फिल्म जगत से जुड़ी कुछ चुनिंदा बॉलीवुड खबरें।

Aamir Khan और Kiran Rao की तलाक के बाद पहली तस्वीर:

आमिर खान और किरण राव ने तलाक के बाद पहली तस्वीर शेयर की है जोकि फिल्म लाल सिंह चढ्ढा के सेट पर ली गई। दोनों ने तलाक के बाद एक साथ काम करना जारी रखने की बात कही थी। बीते दिनों आमिर और किरण ने तलाक की घोषणा कर फैंस को चौंका दिया था हालांकि आपसी सहमति से खुशी से यह फैसला लेने की बात भी कही थी। साथ ही कहा था कि पेशेवर मोर्चे पर दोनों एक साथ काम करना जारी रखेंगे।

तैमूर के छोटे भाई के नाम को लेकर बोले नाना रणधीर कपूर:
इसी साल फरवरी के महीने में सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया था, जिसके नामकरण को लेकर सेलेब्स ने चुप्पी साध रखी थी। तैमूर के नाम पर हुए बवाल के बाद इस बार सैफ और करीना दोनों ने नाम की घोषणा में जल्दबाजी से परहेज किया लेकिन अब करीना के दूसरे बेटे नाम सामने आ चुका है और तैमूर के छोटे भाई का नाम 'जेह' रखा गया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार अब करीना कपूर खान के पिता और तैमूर व उनके छोटे भाई के नाना रणधीर कपूर ने भी इस नाम पर प्रतिक्रिया देते हुए पुष्टि कर दी है। उनका कहना है कि हां करीना के दूसरे बेटे का नाम 'जेह' रखा गया है। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा जा रहा है कि 'जेह' एक अस्थाई नाम है और जल्द कोई स्थाई नाम रखा जाएगा।

फरहान अख्तर ने शेयर किया तूफान फिल्म के लिए की गई ट्रेनिंग का वीडियो:

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की आगामी फिल्म 'तूफान' जल्द रिलीज हो को है। फिल्म में फरहान एक बॉक्सर का रोल कर रहे हैं। इस किरदार के लिए फरहान ने बहुत मेहनत की है और हाल ही में अब एक्टर ने फिल्म का एक BTS वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में फरहान अख्तर अपने किरदार के लिए की गई तैयारी की झलक देखने को मिल रही है।

जैकलीन फर्नांडिस ने डब्बू रतनानी के लिए कराया एक और बोल्ड फोटोशूट:

बॉलीवुड एक्ट्रेस की टॉपलेस और बोल्ड तस्वीरें क्लिक करने को लेकर चर्चा में रहने वाले डब्बू रतनानी ने हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस का फोटोशूट किया है और एक्ट्रेस ने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस बार एक बार फिर जैकलीन अपने ताजा फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुई हैं।

कंगना रनौत ने शेयर किया छोटी कंगना का वीडियो:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने छोटी कंगना नाम से मशहूर एक बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जोकि तेजी से इंटरनेट पर वायरल भी हो रहा है। मां दुर्गा की मूर्ति के सामने खड़ी कंगना की तस्वीर के साथ लड़की ने भी उसी अंदाज में वीडियो बनाया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।