लाइव टीवी

हिमांशी खुराना से प्रियांक शर्मा और दिव्या अग्रवाल तक, जब बिग बॉस के घर में जाने से टूटा सेलेब्स का रिश्ता

Updated Oct 01, 2021 | 10:30 IST

बिग बॉस का घर जहां एक तरफ कई सेलेब्स के लिए नए रिश्ते बनाने का मौका बनता है वहीं कई रिलेशनशिप इस घर के अंदर टूटे भी हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बिग बॉस की वजह से हुआ इन टीवी सेलेब कपल ब्रेकअप
मुख्य बातें
  • बिग बॉस के घर में कई सेलेब्स बना चुके हैं नए रिलेशनशिप
  • पुराने प्यार को छोड़ने और रिश्ते तोड़ने के लिए भी मशहूर रहा है बिग बॉस
  • एक नजर रियलिटी शो में आने के बाद ब्रेकअप करने वाले सेलेब्स पर

मुंबई: बिना संदेह लंबी दूरी के रिश्ते में प्यार बने रहना काफी कठिन और चुनौती भरा होता है, लेकिन क्या होता है जब लंबे समय तक आपके पास आपके चाहने वाले तक पहुंचने का चारा ना बचे। बिग बॉस के घर में ठीक ऐसा ही होता है। जहां कई लोगों को अपना प्यार बिग बॉस के घर के अंदर मिला, वहीं कई ऐसे भी थे जिन्होंने बाहर हुआ प्यार बिग बॉस के घर के अंदर खो दिया। एक बार फिर 2 अक्टूबर से बिग बॉस का सीजन 15 शुरू होने जा रहा है।

बिग बॉस के लेटेस्ट सीजन में घर में प्रतीक सहजलपाल के साथ नजदीकियों के बाद नेहा भसीन की समीर से शादी को लेकर लोग सोशल मीडिया पर चर्चा कर रहे थे। वैसे यह पहली बार नहीं है जब बिग बॉस की दुनिया में इस तरह की चर्चा हो रही है। कई कंटेस्टेंट घर में किसी और के प्यार में पड़ गए और अपने पुराने प्रेमी को भूल गए। आइए एक नजर डालते हैं ऐसे ही कंटेस्टेंट्स पर:

सृष्टि रोडे और मनीष नागदेव:

बिग बॉस 12 में रहने के दौरान टेली स्टार सृष्टि रोडे ने मंगेतर मनीष नागदेव के साथ संबंध तोड़ लिया था। दोनों 4 साल से ज्यादा समय से रिलेशनशिप में थे। सृष्टि बीबी हाउसमेट रोहित सुचांती की करीबी बन गई थीं। मनीष ने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा और साझा किया कि एक फोन कॉल पर सृष्टि ने उनके साथ संबंध तोड़ लिया।

सृष्टि ने कथित तौर पर मनीष से कहा, 'मैं अपने करियर के चरम पर हूं। मैं अब इस रिश्ते में नहीं रहना चाहती और जैसा कि मैं अलग हूं, बात करने के लिए कुछ नहीं बचा है?'

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज़:

बिग बॉस के घर में रहने के दौरान हिमांशी खुराना आसिम रियाज के काफी करीब आ गए थे। घर में घुसते ही उनके बीच कनेक्शन बनना शुरू हो गया और आखिरकार आसिम हिमांशी के घर में जगह बनाने में कामयाब रहे जबकि एक्ट्रेस का रिश्ता दूसरी जगह तय हो चुका था।

शो के एक एपिसोड के दौरान, उन्होंने आसिम रियाज के कनेक्शन के रूप में बिग बॉस 13 के घर में प्रवेश किया और अपने प्रेमी के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बात की। उन्होंने खुलासा किया कि जब वह पुराने साथी से भावनात्मक समर्थन की उम्मीद कर रही थी, तो उसने ऐसा नहीं किया। आखिरकार, अभिनेत्री बिग बॉस की उपविजेता के साथ रिश्ते में आ गईं।

पारस छाबड़ा और आकांक्षा पुरी:

बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट पारस छाबड़ा ने शो में एंट्री करने के कुछ हफ्ते बाद ही गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से ब्रेकअप कर लिया था और घर में माहिरा शर्मा के करीब आ गए थे। पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में, आकांक्षा ने कहा, 'जिस दिन उसने मेरा अपमान किया और हमारे रिश्ते में चीजों के बारे में झूठ बोला, उस दिन से पहले मैं रिश्ते से बाहर चली गई.. मेरे लिए यह खत्म हो गया था .. किसी के साथ मैं इतने लंबे समय से हूं क्योंकि मेरे लिए हर दिन नए रिश्ते नहीं होते हैं।'

प्रियांक शर्मा और दिव्या अग्रवाल:

प्रियांक शर्मा के नाटकीय ब्रेकअप कहानी कुछ ऐसी है जो बीबी के हर फैन को याद है। जब उन्होंने बिग बॉस के घर में एंट्री ली तो वह दिव्या अग्रवाल के साथ रिश्ते में थे। बाद में वह शो में बेनाफ्शा सूनावाला के करीब हो गए। दिव्या ने प्रियांक के साथ नेशनल टेलीविजन पर रिश्ता तोड़ दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।