लाइव टीवी

33 साल की ये एक्ट्रेस है दो बेटियों की मां, खूबसूरती और फिटनेस में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को देती है टक्कर

Updated Feb 19, 2020 | 12:27 IST

Chahatt Khanna Pictures: 33 साल की एक्ट्रेस चाहत खन्ना की दो शादियां टूट चुकी हैं। दो बेटियों की मां ये इतनी खूबसूरत और फिट है कि बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं।

Loading ...
Chahatt Khanna
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं
  • चाहत की दो शादियां हुईं लेकिन दोनों ही खत्म हो गई
  • चाहत दो बेटियों की मां हैं और फिटनेस व खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेसस को टक्कर देती है

टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं में आयशा का रोल निभाकर मशहूर हुई एक्ट्रेस चाहत खन्ना काफी खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। पिछले साल चाहत खन्ना फिल्म प्रस्थानम में नजर आईं थीं जिसमें वो एक्ट्रेस मनीषा कोएराला की बेटी के रोल में थीं। फिल्म में संजय दत्त, जैकी श्रॉफ और अली फैजल जैसे एक्टर भी थे।

चाहत खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। वो बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि वो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कम नहीं हैं तो वहीं फिटनेस के मामले में भी चाहत मलाइका अरोड़ा को कड़ी टक्कर देती हैं। चाहत ने 16 साल की उम्र में एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी, इसके बाद साल 2002 में उन्हें एक ऐड फिल्म में काम मिला। उन्होंने कुमकुम: एक प्यारा सा बंधन, तुझ समग प्रीत लगाई सजना और बड़े अच्छे लगते हैं जैसे सीरियल में नजर आईं।

टूट चुकी हैं चाहत की दो शादियां 

चाहत अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। 33 साल की चाहत ने दिसंबर 2006 में भारत नरसिंहानी से शादी की थी, उस समय उनकी उम्र केवल 20 साल थी। चाहत और भारत की शादी ज्यादा समय नहीं चल सकी और कुछ ही महीनों में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद चाहत ने फरवरी 2013 में दूसरी शादी की फरहान मिर्जा से। शादी के बाद दोनों की दो बेटियां जोहर और अमायरा हुईं लेकिन चाहत की ये शादी भी लंबे समय नहीं टिक पाई। इसके बाद साल 2018 में चाहत ने अपने पति पर शारीरिक और मानसिक शोषण का आरोप लगाते हुए तलाक केस फाइल कर दिया।

दो शादियां टूटने पर चाहत ने कही थी ये बात

चाहत ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में अपनी दोनों शादियों पर बात की। उन्होंने कहा कि लोगों को लगता है कि मैंने दोनों शादियां तोड़ीं, लेकिन यह सच नहीं है। मेरी पहली शादी में मुझे घर से निकाल दिया गया था और वहां दोबारा नहीं आने को कहा गया। मेरी हालत ऐसी हो गई कि मुझे हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा गया था। मेरे पति और ससुराल वाले मुझे वापस नहीं आने देना चाहते थे। वो एक घरेलू हिंसा थी। वहीं चाहत ने अपने दूसरे पति के बारे में कहा कि वो बेकार इंसान नहीं हैं, सिर्फ इतना कहूंगी कि वो और मैं अब साथ नहीं हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।