लाइव टीवी

फिर साथ आए सुष्मिता सेन के भाई- भाभी, चारू असोपा ने शेयर की तस्वीर तो पति राजीव सेन ने किया प्यार भरा कमेंट

Updated Aug 26, 2020 | 07:54 IST

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा एक बार फिर साथ आ गए हैं। हाल ही में चारू ने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसपर राजीव ने प्यार भरा कमेंट किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Charu Asopa With Husband Rajeev Sen
मुख्य बातें
  • राजीव सेन और चारू असोपा एक बार फिर साथ आ गए हैं
  • राजीव ने चारू की तस्वीर पर किया प्यार भरा कमेंट
  • चारू ने फिर अपने नाम में जोड़ा 'सेन' सरनेम

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा पिछले कुछ समय से अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों को लेकर खबरें थीं कि उनके रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं है। दोनों ने सोशल मीडिया से अपनी शादी की तस्वीरें डिलीट कर दी थीं और चारू ने अपने नाम से 'सेन' सरनेम हटा दिया था। लेकिन अब लगता है कि दोनों फिर से करीब आ रहे हैं। 

चारू ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर की और लिखा, 'खैरियत नहीं पूछते मेरी, मगर खबर रखते हैं, मैंने सुना है कि वो मुझ पर ही नजर रखते हैं।' इस पोस्ट पर कमेंट कर राजीव ने लिखा, 'क्या करें खबर रखना पड़ता है, इतनी चुलबुल जो हो आप।' इसपर जवाब देते हुए चारू ने लिखा, 'खबर रखना अच्छी बात है मिस्टर ब्योमकेश बक्शी। कभी खैरियत भी ले लिया करो।' इसके बाद फैंस ने इसपर कमेंट कर दोनों को एक बार फिर से साथ आने की बात की। बता दें कि चारू ने अपने नाम में फिर से 'सेन' सरनेम जोड़ दिया है।

राजीव ने कही थी ये बात

कुछ समय पहले राजीव ने चारू के बारे में बात करते हुए कहा था कि उनका ब्रेनवॉश किया जा रहा है। इसपर चारू ने जवाब देते हुए कहा था कि ना कोई मुझे भड़का रहा है ना ही मेरा ब्रेनवॉश कर रहा है। मैं खुद अपने फैसले लेना जानती हूं। चारू ने कहा कि हो सकता है राजीव का ब्रेनवॉश किया गया हो इसीलिए उन्होंने सोशल मीडिया से हमारी तस्वीरें डिलीट कर दीं। साथ ही चारू ने पूछा था कि अगर राजीव को लगता है कि मैं इंमैच्योर हूं तो मुझे अकेला छोड़कर दिल्ली क्यों गए? मालूम हो कि शादी की पहली सालगिरह से पहले ही राजीव चारू को मुंबई में छोड़कर दिल्ली चले गए थे। 

अलग रह रहे हैं दोनों

मालूम हो कि दोनों ने पिछले साल जून में धूमधाम से शादी की थी लेकिन पहली वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर दोनों ने सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट नहीं किया था। इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर भी दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया था और शादी की तस्वीरें डिलीट कर दी थीं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।