लाइव टीवी

छोटी सरदारनी के मेकर्स ने रातों-रात शो बंद करने का किया फैसला, इस दिन आएगा आखिरी एपिसोड

Updated May 04, 2022 | 18:54 IST

Chhoti Sardarni show off air: कलर्स टीवी का पॉपुलर शो छोटी सरदारनी जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहा है। सीरियल में हाल ही में गौरव बजाज और अमनदीप संधू की एंट्री हुई थी। जानिए कब टेलिकास्ट होगा छोटी सरदारनी का आखिरी एपिसोड...

Loading ...
Chhoti Sardarni
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल छोटी सरदारनी जल्द ही बंद होने जा रहा है।
  • छोटी सरदारनी का आखिरी एपिसोड 25 मई को टेलिकास्ट होगा।
  • शो में हाल ही में नए कपल गौरव बजाज और अमनदीप संधू की एंट्री हुई थी।

मुंबई. कलर्स टीवी का शो छोटी सरदारनी लगभग तीन साल बाद अब बंद होने जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो का आखिरी एपिसोड 25 मई को टेलिकास्ट होने जा रहा है। इस शो में हाल ही में नए लीड कपल गौरव बजाज और अमनदीप संधू आए थे। ऐसे में शो का अचानक बंद हो जाना सीरियल की पूरी यूनिट के लिए काफी शॉकिंग था। 

ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक शो का आखिरी एपिसोड 25 मई को टेलिकास्ट किया जाएगा। इस खबर से गौरव और अमनदीप बहुत ज्यादा निराश हैं। दोनों अप्रैल के पहले हफ्ते ही शो का हिस्सा बने थे। दोनों की एंट्री के बाद सब ये उम्मीद कर रहे थे कि ये शो कम से कम अगले छह महीने तक जरूर चलेगा। हालांकि, चैनल ने रातों रात शो बंद करने का फैसला किया। गौरतलब है कि छोटी सरदारनी का टाइम स्लॉट रात 7.30 से बदलकर रात 9.30 बजे करने के बाद इसकी रेटिंग में काफी गिरावट आई है। सूत्रों के मुताबिक यूनिट को उम्मीद थी कि रेटिंग में सुधार आएगा लेकिन, इससे पहले ही ये निर्णय ले लिया गया।   

Also Read: छोटी सरदारनी के परम सिंह गिल ने छोड़ा शो, शहजादा धामी ने बताई शो को अलविदा कहने की वजह

2019 में आया था शो 
छोटी सरदारनी साल 2019 में कलर्स चैनल में ऑन एयर हुआ था। इस शो में निम्रत कौर आहलूवालिया और अविनेश रेखी लीड रोल में थे। निम्रत ने मेहर और अविनेश ने सबरजीत सिंह गिल का रोल निभाया था। मार्च 2021 में निम्रत ने स्वास्थय कारण से शो को कुछ वक्त के लिए अलविदा कह दिया था। हालांकि, तीन हफ्ते बाद उन्होंने शो की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी थी। वहीं, अविनेश ने सीरियल तेरे बिना जिया जाए ना के कारण शो को छोड़ दिया था। उनकी जगह माहिर पांधी ने ली थी। वहीं, निम्रत ने पिछले महीने शो को अलविदा कह दिया था। इसके बाद नए कपल अमनदीप और गौरव की एंट्री हुई थी।  

छोटी सरदारनी शो के अभी तक कुल 783 एपिसोड टेलिकास्ट हो चुके हैं। इस शो में 80 के दशक की पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनीता राज ने कुलवंत सिंह ढिल्लन का किरदार निभाया है। वहीं, सीरियल में एक बार पांच साल और एक बार 16 साल का लीप आया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।