लाइव टीवी

Choti Sarrdaarni Mansi Sharma: छोटी सरदारिनी की एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म, सालभर पहले हुई थी शादी

Updated May 12, 2020 | 18:03 IST

TV Actress Mansi Sharma Welcome Baby Boy: टीवी एक्ट्रेस मानसी शर्मा रिश्ते में पंजाबी सिंगर हंसराज हंस की बहू है। उन्होंने युवराज हंस से शादी की है....

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
पति युवराज हंस के साथ मानसी शर्मा।
मुख्य बातें
  • छोटी सरदारिनी में नजर आ रहीं मानसी शर्मा मां बन गई हैं।
  • टीवी एक्ट्रेस मानसी शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है।
  • मानसी शर्मा और उनके पति युवराज हंस का ये पहला बच्चा है।

पंजाबी सिंगर हंसराज हंस दादा बन गए हैं। खबर है उनकी बहू और जानी मानी टीवी एक्ट्रेस मानसी शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है। फिलहाल टीवी सीरियल छोटी सरदारिनी में नजर आ रहीं मानसी शर्मा और उनके पति युवराज हंस का ये पहला बच्चा है। हंसराज हंस के एक्टर बेटे युवराज ने सोशल मीडिया पर बताया कि पत्नी ने बेटे को जन्म दिया है। मानसी फिलहाल अपनी फैमिली के साथ चंडीगढ़ में हैं। 
टीवी एक्ट्रेस मानसी शर्मा ने मार्च में ही अपनी प्रेग्नेंसी की जानाकारी दी थी। उन्होंने घर पर रखी गई बेबी शॉवर पार्टी की फोटो शेयर की थी। जिसमें मानसी और युवराज हंस साथ नजर आ रहे थे। मानसी ने फोटो के जरिए बताया था कि वो 8 महीने की प्रेग्नेंट हैं। 


वैसे आपको बताते चलें मानसी शर्मा और युवराज हंस की मुलाकात बॉक्स क्रिकेट लीग में कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई थी। धीरे-धीरे दोनों दोस्त बने और डेटिंग शुरू कर दी। लंबी डेटिंग के बाद 21 फरवरी 2019 को एक ग्रांड वेडिंग सेरेमनी में कपल ने फेरे लिए थे। इससे पहले साल 2017 में युवराज हंस और मानसी शर्मा सगाई कर चुके थे। 


मानसी शर्मा अब तक कई फेमस टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। वो पवित्र रिश्ता, महाभारत, चंद्र नंदिनी, उतरन, देवों के देव महादेव का हिस्सा रही हैं। वहीं युवराज हंस ने मिस्टर एंड मिसेस 420, लाहौरिए, प्रॉपर पटोला, यार अन्नमूल जैसे पंजाबी फिल्मों में काम किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।