लाइव टीवी

CID सीरियल के ACP प्रद्युमन को नहीं मिल रहा काम, परेशान होकर एक्‍टर ने कही ये बात

Updated Jan 19, 2022 | 06:45 IST

23 साल तक टीवी सीरियल सीआईडी में एसीपी प्रद्युमन का किरदार निभाकर लाखों दिलों पर राज करने वाले एक्टर शिवाजी साटम चर्चा में हैं। उन्‍हें इन दिनों काम नहीं मिल रहा है।

Loading ...
Shivaji Satam
मुख्य बातें
  • सोनी टीवी के सीरियल सीआईडी में ACP प्रद्युमन के रोल से फेमस हुए शिवाजी साटम।
  • शिवाजी साटम एक्टिंग फील्ड में आने से पहले सेंट्रल बैंक में कैशियर की नौकरी कर चुके हैं।
  • शिवाजी साटम सीआईडी के अलावा वास्तव, नायक, सूर्यवंशम जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Shivaji Satam not getting much Work: 23 साल तक टीवी सीरियल सीआईडी में एसीपी प्रद्युमन का किरदार निभाकर लाखों दिलों पर राज करने वाले एक्टर शिवाजी साटम चर्चा में हैं। शिवाजी साटम सीआईडी के अलावा वास्तव, नायक, सूर्यवंशम जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन उनके नाम के साथ एसीपी प्रद्युमन का किरदार कुछ इस तरह जुड़ा है कि लोग उन्‍हें इसी नाम से जानते हैं।

शिवाजी साटम ने अपने करियर की शुरुआत 1987 में आई फिल्म पेस्टोनजी से की थी। शिवाजी साटम एक्टिंग फील्ड में आने से पहले सेंट्रल बैंक में कैशियर की नौकरी कर चुके हैं। कैशियर की नौकरी के दौरान उन्हें रिएल लाइफ में सीआईडी काम करना पड़ा। दरअसल बैंक में हुई एक घटना को लेकर पुलिस ने उन्हें ही मामले को सुलझाने का मौका दिया था।

Also Read: कभी बैंक में कैशियर की नौकरी करते थे CID के एसीपी प्रद्युमन, ऐसी है फैमिली

आज CID में ACP प्रद्युमन का रोल प्ले करने वाले एक्टर शिवाजी साटम के पास काम नहीं है और इस बात का खुलासा खुद उन्‍होंने ही किया है। शिवाजी साटम ने एक इंटरव्‍यू में अपनी परेशानी के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्‍हें ऑफर्स नहीं मिल रहे हैं। 

पुलिस के रोल मिल रहे 

उन्‍होंने कहा कि अब उन्‍हें पुलिस अधिकारियों के रोल्स मिल रहे हैं और वे पिछले 20 सालों से इसी तरह का रोल करते आए हैं इसलिए ऐसे रोल्‍स की इच्‍छा नहीं बची है। एसीपी का रोल उनके दिल के करीब है लेकिन एक ही तरह का रोल बार बार नहीं कर सकते। 

काम को लेकर कही ये बात

उन्होंने कहा कि- मुझे बहुत ऑफर्स नहीं मिल रहे हैं। एक-दो ऑफर्स मिले लेकिन उनमें दिलचस्‍पी नहीं लगी। ये मेरा दुर्भाग्य है कि ज्यादा पावरफुल कैरेक्टर्स अब नहीं लिखे जा रहे हैं। इसमें मेरा और ऑडियंस दोनों का नुकसान है। एक एक्टर होने के नाते मैं अच्छा काम मिस कर रहा हूं और ऑडियंस अच्छे एक्टर्स को मिस कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।