लाइव टीवी

Kapil Sharma News : बेटी के प‍िता बने कपिल शर्मा, सोशल मीड‍िया पर शेयर की खुशखबरी

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Dec 10, 2019 | 09:34 IST

Kapil Sharma baby girl : कप‍िल शर्मा के फैन्‍स के लिए ये गुड न्‍यूज है। 10 द‍िसंबर की सुबह उनके घर बेटी का जन्‍म हुआ है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kapil Sharma and Ginni

कप‍िल शर्मा के फैन्‍स को ये खबर सच में खुश करने वाली है। कप‍िल की वाइफ गिन्‍नी चतरथ ने 10 द‍िसंबर की सुबह एक प्‍यारी सी बेटी को जन्‍म द‍िया है। इस खबर को खुद कपिल शर्मा ने सोशल मीड‍िया पर शेयर क‍िया है। 

10 द‍िसंबर को सुबह 3:23 पर ही कप‍िल शर्मा ने सोशल मीड‍िया पर पोस्‍ट क‍िया क‍ि हमारे घर बेटी आई है और आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है। सभी को मेरा प्‍यार। जय माता की। 

इस ट्वीट के बाद से कपिल शर्मा को लगातार बधाइयां मिल रही हैं और तमाम सेलेब्‍स ने नन्‍ही परी को अपनी विशेज दी हैं। वैसे सबसे पहले ट्वीट का जवाब देने वालों में गुरु रंधावा और भुवन बम थे। 

गुरु रंधावा ने अपने जवाब में लिखा - बधाई हो पाजी। अब तो मैं ऑफ‍िश‍ियल तौर पर चाचा बन गया हूं। वहीं भुवन बम ने भी कपिल भैया को बधाई दी है। 

वहीं एक्‍ट्रेस दीया मिर्जा ने भी कप‍िल शर्मा को विश क‍िया है। उन्‍होंने लिखा - बेटी के जन्‍म पर बहुत बधाई और बेबी को बहुत सारा प्‍यार। वहीं रकुलप्रीत सिंह ने भी बधाई का ट्वीट क‍िया है। 

साइना नेहवाल और क्र‍िकेटर राहुल शर्मा ने भी कॉमेड‍ियन-एक्‍टर को उनकी बेटी के जन्‍म के मौके पर मुबारकबाद भेजी है। 

प‍िछले साल 12 द‍िसंबर को कपिल और ग‍िन्‍नी ने दो रिवाजों ने शादी की थी। कपल ने पहले हिंदू रीति-र‍िवाज से शादी की थी तो इसके बाद ग‍िन्‍नी के घर आनंद कारज हुआ था। शादी के बाद दोनों ने परिवार, दोस्‍तों और इंडस्‍ट्री के लिए र‍िसेप्‍शन रखा था जिसमें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी शामिल हुए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।