लाइव टीवी

The Kapil Sharma Show में कॉमेडियन गौरब दुबे निभाएंगे कपिल की सास का किरदार, जानिए कौन हैं कप्पू के ससुर

Updated Sep 02, 2022 | 08:27 IST

The Kapil Sharma Show :द कपिल शर्मा शो का दूसरा प्रोमो आउट हुआ है। शो के दूसरे प्रोमो में कपिल शर्मा की सास औ ससुर से मिले। दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
the kapil sharma show
मुख्य बातें
  • द कपिल शर्मा शो का दूसरा प्रोमो हुआ आउट
  • प्रोमो में नजर आए कपिल के सास और ससुर
  • कपिल की सास का किरदार कॉमेडियन गौरव दुबे निभा रहे हैं

The Kapil Sharma  Show : कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस बार शो में नए चेहरों को भी मौका मिला है। सबसे पहले शो का प्रोमो आउट हुआ था जिसमें कपिल की गर्लफ्रेंड नजर आई थीं। कपिल के शो में उनकी गर्लफ्रेंड का किरदार सृष्टी रोड़े निभा रही हैं। अब हाल ही में द कपिल शर्मा का दूसरा प्रोमो रिलीज हुआ है। इस प्रोमो में दो नए चेहरे नजर आ रहे हैं। शो का दूसरा प्रोमो भी काफी धमाकेदार है।

प्रोमो में फैंस कपिल के नए परिवार से मिल रहे हैं। शो में कपिल की गर्लफ्रेंड के बाद अब उनकी सास और ससुर की एंट्री हुई है। सास - ससुर की अनोखी केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है। आइए जानते हैं कौन है कपिल शर्मा के  सास और ससुर।

शो में हई कप्पू के सास- ससुर की एंट्री

कपिल के शो में सास का किरदार निभाएंगे कॉमेडियन गौरव दुबे

गौरव दुबे एक्टर, स्टैंडअप कॉमेडियन, स्क्रिप्ट राइटर और स्टेज प्रफॉमर हैं। गौरव ने टीवी में स्टैंडअप कॉमेडी से डेब्यू किया था। वो लाइफ ओके चैनल के कई शोज में नजर आ चुके हैं। गौरव को सब टीवी के शो सजन रे फिर से झूठ मत बोलो से पहचान मिली थी।

ये भी पढ़ें - बड़े पर्दे पर नजर आएंगी रश्मिका मंदाना और कपिल शर्मा की जोड़ी, कॉमेडिन ने फिल्म का पोस्ट शेयर कर रिवील किया फर्स्ट लुक

ससुर के किरदार में नजर आएंगे इश्तियाक खान

इश्तियाक खान कई फिल्मों में छोटे- मोटे रोल में नजर आ चुके हैं। इश्तियाक खान को Jolly LLB, अनारकली ऑफ आरह, फ्राईडे जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। द कपिल शर्मा शो 10 सितंबर 2022 से ऑनएयर होने वाला है। इस बार शो में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक नहीं नजर आएंगे। शो में इस बार सिद्धार्थ सागर, गौरव दुबे, इश्यिताक खान, श्रीकांत मस्की जैसे नए चेहरे नजर आने वाले हैं। शो में मौहल्ले की रौनक और कप्पू की गर्लफ्रेंड के किरदार में सृष्टि रोड़े दिखाई देंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।