लाइव टीवी

कपिल शर्मा के शानदार घर के अंदर की तस्वीरें, इतने आलीशान आशियाने में रहते हैं मीका सिंह के पड़ोसी!

Updated Jul 09, 2021 | 19:08 IST

Kapil Sharma house pics: मुंबई के बेहद आलीशान महंगे इलाके में रहने वाले कपिल शर्मा मीका सिंह के पड़ोसी हैं। एक नजर टीवी के टॉप कॉमेडियन के शानदार घर की तस्वीरों पर।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कपिल शर्मा का मुंबई स्थित घर
मुख्य बातें
  • समय समय पर कपिल शर्मा ने कई बार शेयर की हैं अपने घर की फोटोज।
  • मुंबई के बेहद महंगे और प्रीमियम इलाके में रहते हैं कॉमेडियन।
  • एक नजर कपिल शर्मा के मुंबई स्थित शानदार घर पर।

मुंबई: कपिल शर्मा का सफर उनके फैंस के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं है। वह कभी कई संघर्ष कर रहे स्टैंड-अप कॉमेडियन में से एक थे और आज उन्होंने भारत के सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन में से एक के रूप में पहचान बना ली है। अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस शुरू करने से लेकर अपना मशहूर रियलिटी-टॉक शो, द कपिल शर्मा शो चलाने तक, कपिल निश्चित रूप से अपनी खास जगह बना रहे हैं। वह भारतीय टेलीविजन की सबसे अमीर हस्तियों में से एक हैं।

आश्चर्यजनक बात यह है कि सफलता के अपने चरम स्तर पर पहुंचने के दौरान अपने जीवन के सबसे कठिन दौर से गुजरने के बावजूद उन्होंने कई बार बहुत बहादुरी से वापसी की। ये वो समय था जब कपिल अच्छे दोस्त सुनील ग्रोवर के साथ झगड़े को लेकर चर्चा में आए। वह ज्यादा शराब पीने लगे जो आखिरकार उनके काम में नजर आने लगा। कई लोगों ने सोचा कि उनका करियर खत्म हो गया है लेकिन कपिल ने वापसी करके एक बार फिर बेजोड़ सेंस ऑफ ह्यूमर दिखाया।

कपिल की प्रोफेशनल लाइफ जितनी पटरी पर है, उनकी पर्सनल लाइफ भी उतनी ही खुशियों से खिल रही है। उन्होंने गिन्नी चतरथ से खुशी-खुशी शादी की और दो बच्चों के पिता हैं - डेढ़ साल की बेटी अनायरा और नवजात बेटा त्रिशान। यह प्यारा परिवार मुंबई के पश्चिमी प्रीमियम आलीशान घरों वाले इलाके में रहता है।

यहां हम आपको कपिल के मुंबई स्थित घर की झलक दिखाने जा रहे हैं और इस दौरान उनके सोशल मीडिया पर ही समय समय पर शेयर की गई तस्वीरों का इस्तेमाल करें! (Inside photos of Kapil Sharma Mumbai Home in Hindi)

कपिल शर्मा के आलीशान घर के अंदर की तस्वीरें:

कपिल ने अपनी खूबसूरत बेटी के साथ तस्वीर शेयर की थी। बैकग्राउंड में आप सफेद सजावट और टेरेस गार्डन देख सकते हैं जिसे कपिल ने लिविंग रूम के दूसरी तरफ डिजाइन किया है। कांच की छत वाला पार्टीशन पूरे दिन इसे रोशनी से भरे रखने में मदद करता है।

घर में पत्नी गिन्नी के साथ पोज देते कपिल...

टीवी यूनिट एरिया ईंट की दीवार पर बना है जो पूरी तरह से लिविंग रूम से मिलता है।

बालकनी में बागवानी:

कपिल को बागवानी करना बहुत पसंद है और वह अपनी बालकनी में नए पौधों को रोपने और देखभाल में काफी समय देते हैं।

कपिल के पड़ोसी गायक मीका सिंह हैं। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान दोनों ने एक साथ में बालकनी से एक वीडियो पोस्ट किया था।

ये है कपिल की बालकनी से दिखने वाला अपार्टमेंट का नजारा, है ना आश्चर्यजनक?

कपिल के घर की कुछ भव्य दीवारें शानदार कला के साथ डिजाइन की गई हैं। घर की सजावट की एक झलक पाने के लिए नीचे दिए गए वीडियो को देखें।

कपिल ने इस साल की शुरुआत में अपने दूसरे बच्चे के जन्म के बाद टेलीविजन से ब्रेक ले लिया था। वह अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते थे। हालांकि, चर्चा यह है कि वह जल्द ही अपने शो, द कपिल शर्मा शो को फिर से लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं। अन्य कलाकारों ने शो के जल्द फिर से शुरू होने के संकेत दिए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।