लाइव टीवी

Arjun Bijlani की बिल्डिंग में मिला कोरोना का मरीज, बच्‍चे की सुरक्षा को लेकर Naagin एक्‍टर हैं परेशान

Updated May 25, 2020 | 18:53 IST

Corona patient in Arjun Bijlani building : टीवी एक्‍टर अर्जुन ब‍िजलानी की ब‍िल्ड‍िंग में कोरोना मरीज का केस आया है। इसके बाद से वह सुरक्षा को लेकर च‍िंतित हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Arjun Bijlani
मुख्य बातें
  • अर्जुन बिजलानी की इमारत में मिला कोरोना का मरीज
  • ब‍िल्‍ड‍िंग में छठी मंजिल पर रहते हैं अर्जुन
  • नाग‍िन समेत कई पॉपुलर शोज में काम कर चुके हैं

अभिनेता अर्जुन बिजलानी की इमारत में एक व्यक्ति घातक कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया है। एक्‍टर ने कहा है क‍ि इस केस के सामने आने के बाद अब उन्हें और भी अधिक सावधानी बरतने की जरूरत है। यहां स्थित ग्रीन एकर्स बिल्डिंग में अपनी पत्नी और बेटे के साथ रह रहे अर्जुन ने कहा - पहली मंजिल में किसी के यहां घर के काम में हाथ बंटाने वाला कोई व्यक्ति संक्रमित था। यह डॉक्टर्स की एक फैमिली है। मैं छठी मंजिल पर रहता हूं और पूरी तरह क्वारंटीन में हूं। मुझे लगता है कि या तो पूरी इमारत या कुछ मंजिलों को सील कर दिया जाएगा। पहले हमारे बगल में स्थित किसी बिल्डिंग में संक्रमण की पुष्टि हुई थी, लेकिन अब चूंकि हमारे यहां ऐसा है, तो हमें अधिक सावधान रहने की जरूरत है।

बच्‍चे को लेकर है टेंशन 

अर्जुन ने बताया क‍ि इस बात को जानने के बाद वह अभी और भी ज्यादा चिंतित हूं, क्योंकि उनके घर में एक पांच साल का बच्चा है, लेकिन मैं सकारात्मक बना रहूंगा और दुआ करूंगा कि मेरा परिवार इसकी चपेट में न आए।

नाग‍िन में द‍िख चुके हैं अर्जुन 

अर्जुन बिजलानी ने एकता कपूर के पॉपुलर शो नाग‍िन की पहली कड़ी में मौनी रॉय के अपोज‍िट लीड रोल निभाया था। इससे पहले वह रीमिक्‍स, लेफ्ट राइट लेफ्ट, मिले जब हम तुम, ये है आश‍िकी जैसे शोज में द‍िख चुके हैं। उन्‍होंने डांस दीवाने की दो कड़‍ियों को होस्‍ट भी क‍िया है। अर्जुन ने डायरेक्‍ट इश्‍क फ‍िल्‍म से बॉलीवुड में भी कदम रखा था। ये फ‍िल्म 2016 में र‍िलीज हुई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।