लाइव टीवी

बिग बॉस-13 के लिए टीवी सीरियल छोड़ रही ये एक्ट्रेस, कल शूट करेंगी आखिरी सीन

Updated Sep 16, 2019 | 18:45 IST

दलजीत कौर को बिग बॉस सीजन 13 के लिए अप्रोच किया गया था जिसके लिए उन्होंने हामी भी भर दी है। इसके लिए दलजीत टीवी सीरियल गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा भी बीच में छोड़ कर रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
दलजीत कौर।
मुख्य बातें
  • दलजीत कौर बिग बॉस सीजन 13 में नजर आने वाली हैं।
  • बिग बॉस के लिए दलजीत सीरियल गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा छोड़ रही हैं।
  • रिपोर्ट्स हैं कि 17 सितंबर उनका शूटिंग पर आखिरी दिन होगा।

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर को लेकर खबरें हैं कि वो जल्द रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आने वाली हैं। दलजीत को सीजन 13 के लिए अप्रोच किया गया था जिसे लेकर उन्होंने हामी भी भर दी है। वैसे आपको बता दें फिलहाल एक्ट्रेस दलजीत कौर टीवी सीरियल गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा में काम कर रही हैं। लेकिन अब वो इस सीरियल के अलविदा कहने वाली हैं। दलजीत ने इसे लेकर मेकर्स को भी इन्फॉर्म कर दिया है।  
एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार यानी 17 सितंबर उनका शूटिंग पर आखिरी दिन होगा। दलजीत अपने सीरियल गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा की शूटिंग गोरेगांव स्थित फ्यूचर स्टूडियो में करेंगी। इसके बाद दलजीत बिग बॉस के घर में जाने की तैयारियों में लग जाएंगी। बताया जा रहा है कि दलजीत ने हमेशा के लिए इस सीरियल को अलविदा नहीं कहा है बल्कि उनकी वापसी भी हो सकती है। 


दलजीत कौर का जब सीरियल में गुड्डन (कनिका मान) के साथ टकराव होगा तो फिर उनको पुलिस द्वारा जेल में डाल दिया जाएगा। इसके बाद दलजीत जेल के अंदर पार्व (रेहान रॉय) से हाथ मिला लेंगी। दोनों मिलकर तय करेंगे कि अब साथ में अक्षत और गुड्डन से बदला लिया जाएगा। हालांकि दलजीत की सीरियल में वापसी पूरी तरह से बिग बॉस परफॉर्मेंस पर निर्भर करेगी। जब तक वो बिग बॉस 13 के घर में रहेंगी तब तक सीरियल में उनकी वापसी नहीं होगी। वैसे बता दें, अब तक दलजीत कौर के बिग बॉस में जाने को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 

दलजीत ने टीवी सीरियल कुमकुम, स्वरागिनी, कैसा ये प्यार है और इस प्यार को क्या नाम दूं सहित कई फेमस शोज में काम किया है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो दलजीत ने टीवी एक्टर शालीन भनोट से शादी की थी लेकिन 2016 में दोनों अलग हो गए। कपल का एक बेटा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।