लाइव टीवी

Dance Deewane Juniors Winner: आदित्य पाटिल बने डांस दीवाने जूनियर के विजेता, 20 लाख रुपए के साथ जीती शो की ट्रॉफी

Updated Jul 18, 2022 | 00:42 IST

Aditya Patil Dance Deewane Juniors winner: 8 साल के आदित्य पाटिल ने कलर्स टीवी के रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर की ट्रॉफी अपने नाम की है। मशहूर कोरियोग्राफर प्रतीक उटेकर ने उन्हें इस पूरे सीजन डांस की ट्रेनिंग दी है और उन्हीं से साथ आदिल ने शो की ट्रॉफी अपने नाम की...

Loading ...
आदित्य पाटिल
मुख्य बातें
  • डांस दीवाने जूनियर के पहले सीजन को अपना विनर मिल गया है।
  • आदित्य पाटिल ने डांस दीवाने जूनियर की ट्रॉफी अपने नाम की है।
  • 8 साल के आदित्य ने बहुत ही कम वक्त में ढेर सारे फैन्स बना लिए हैं।

Dance Deewane Juniors winner: डांस दीवाने जूनियर के पहले सीजन को अपना विनर मिल गया है। 8 साल के आदित्य पाटिल ने कलर्स टीवी के रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर की ट्रॉफी अपने नाम की है। मशहूर कोरियोग्राफर प्रतीक उटेकर ने उन्हें इस पूरे सीजन डांस की ट्रेनिंग दी है और उन्हीं से साथ आदिल ने शो की ट्रॉफी अपने नाम की। मुंबई में रहने वाले आदित्य पाटिल का यहां तक पहुंचने का सफर आसान नहीं था, हालांकि उन्होंने अपनी जीतोड़ मेहनत से सफलता का स्वाद चख लिया। 18 जुलाई को हुए डांस दीवाने जूनियर के ग्रैंड फिनाले में आदित्य पाटिल को तुषार शेट्टी के ऑल स्टार्स ग्रुप ने कड़ी टक्कर दी थी, लेकिन ऑडियंस की हाईएस्ट वोटिंग मिलने की वजह से आदित्य पाटिल को विजेता घोषित किया गया।

जीत से आदित्य के कोरियोग्राफर प्रतीक उटेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, 'मेरे लिए उनकी ताकत को चित्रित करने के लिए नए-नए तरीकों के बारे में सोचना मुश्किल था। आदित्य बहुत मेहनती हैं और उनके हाव-भाव कुछ ऐसे हैं जो उनकी उम्र का हर बच्चा नहीं दे सकता। वह एक अच्छा कंटेम्पररी डांस है, लेकिन उन्होंने अन्य डांस फॉर्म को भी पूर्णता के साथ प्रदर्शित किया। मैं जीतने का हकदार हूं।'

पढ़ें- खतरों के खिलाड़ी-12 एविक्शन में बाहर होंगे ये 2 कंटेस्टेंट, जानें रोहित शेट्टी के शो के टॉप-6!

आदित्य पाटिल को सपोर्ट करने के लिए फिनाले में उनके पिता और दादा पहुंचे थे। आदित्य पाटिल अपने दादा जी को उनकी जीत का श्रेय देते हैं। आदित्य का परिवार शुरुआती दिनों में गुजरात में रहा करता था। सूरत में आदित्य को डांस के लिए अच्छी ट्रेनिंग मिले, खुराक मिले, इसलिए उनके दादाजी केले बेचा करते थे। डांस दीवाने जूनियर के मंच पर आए हुए आदित्य के दादाजी का कहना था कि वह जरुरत पड़े तो ऐसे ही केले बेचा करेंगे लेकिन अपने आदित्य की डांसिंग ट्रेनिंग में बिल्कुल भी कमी नहीं आने देंगे। हाल ही में डांस के लिए आदित्य का परिवार मुंबई में शिफ्ट हुआ है। 

आपको बता दें, आदित्य बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को फॉलो करते हैं और उनके बहुत बड़े फैन हैं। यहां तक कि आदित्य ने टाइगर को देखकर 8 पैक ऐब्स भी बनाए हैं। आदित्य टाइगर श्रॉफ के इतने बड़े फैन हैं कि उन्होंने अपने बाल ही टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ में उनकी स्टाइल के हिसाब से कट किए है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।