लाइव टीवी

'महसूस कर रहा था जा रही हैं सांसे' दोस्त ने बताया कैसे थे 'मलखान' Deepesh Bhan के आखिरी पल

Updated Jul 26, 2022 | 18:11 IST

Deepesh Bhan friend on his death: भाबीजी घर पर हैं में मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान के निधन से उनके करीबी सदमे में हैं। दीपेश के खास दोस्त ने बताया कि उस दिन हुआ क्या था।

Loading ...
Deepesh Bhan
मुख्य बातें
  • दीपेश भान के निधन पर फैंस और करीबी विश्वास नहीं कर पा रहे हैं।
  • दीपेश के खास दोस्त जैन खान ने उनके आखिरी पलों के बारे में बताया।
  • जैन खान के मुताबिक दीपेश को बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया था।

मुंबई. भाबीजी घर पर हैं के मलखान के निधन (Deepesh Bhan Death) के तीन दिन बाद भी फैंस और उनके करीबी को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है। शनिवार 23 जुलाई को क्रिकेट खेलते वक्त दीपेश अचानक से गिर गए थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां पर एक्टर को मृत घोषित कर दिया गया। एक्टर की मौत की वजह ब्रेन हैमरेज बताई जा रही है। दीपेश भान के दोस्त जैन खान ने अब उनके आखिरी पलों के बारे में बताया है। जैन के मुताबिक दीपेश ने पहली बार शनिवार को क्रिकेट खेला था। 

दीपेश भान की प्रार्थना सभा में उनके दोस्त जैन खान ने मीडिया से बातचीत में बताया कि, वह दोनों एक ही बिल्डिंग में रहते थे। सुबह सात बजकर 20 मिनट में दीपेश उनके पास आए और क्रिकेट खेलने के लिए कहा। बकौल जैन, 'दीपेश कभी भी शनिवार को क्रिकेट नहीं खेलते थे, उनकी शूटिंग होती थी। लेकिन, उस दिन शूटिंग देर से थी। वह गेंदबाजी करने वाली टीम में थे और मैं बैटिंग करनी वाली टीम में था। एक्टर ने एक ओवर फेंका और मेरे पास कैप लेने के लिए आए। इसी दौरान वह नीचे गिर गए। मैं उनकी सांस धीमी होते हुए महसूस कर रहा था।'

Also Read:  आसिफ शेख ने बताया- 10 दिन पहले ही दीपेश भान ने कराया था हेल्थ चेकअप

कभी नहीं हुए बीमार
जैन आगे कहते हैं, 'मैं बेहद शॉक में था। मैंने दीपेश को कभी ऐसा नहीं देखा था। वह हमेशा बेहद एक्टिव थे। मैंने कभी उन्हें बीमार भी नहीं देखा था। वह हम सभी लोगों को खूब हंसाते थे। हम सभी लोग स्तब्ध हैं। हमने एंबुलेंस को बुलाया लेकिन, वक्त बीतता जा रहा था। हम इंतजार नहीं करना चाहते थे। ऐसे में कार से तुरंत अस्पताल की तरफ रवाना हो गए। अस्पताल पहुंचते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मैं अभी भी इस घटना से उबर नहीं पा रहा हूं। मीडिया लगातार मुझे कॉल कर रही है। अपने दोस्त को अपनी बाहों में दम तोड़ते देखना ये बेहद दुखद है।' 

दीपेश के निधन के दो दिन बाद यानी सोमवार 25 जुलाई को प्रार्थना सभा हुई, इसमें भाबीजी घर पर हैं की स्टारकास्ट मौजूद थी। प्रार्थना सभा में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे का वीडियो सामने आया है। शुभांगी दीपेश की फोटो के आगे फूट-फूटकर रो रही हैं। दीपेश अपने पीछे वाइफ और 18 महीने के बेटे को छोड़कर चले गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।