लाइव टीवी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी की वापसी पर बोले 'जेठालाल' दिलीप जोशी- 'हम पांच साल से...

Updated May 25, 2022 | 20:15 IST

Dilip Joshi on Disha Vakani: तारक मेहता का उल्टा चश्मा पर दिशा वकानी की वापसी का फैंस इंतजार कर रहे हैं। अब दिलीप जोशी ने बताया कि क्या दिशा शो में वापसी करेंगी या नहीं।

Loading ...
Disha Vakani, Dilip Joshi
मुख्य बातें
  • दिशा वकानी दूसरी बार मां बन गई हैं।
  • दिलीप जोशी ने अब दिशा वकानी के वापसी पर हिंट दिया।
  • दिलीप जोशी ने कहा कि पिछले पांच साल से दिशा के बिना शूट हो रहा है।

Dilip Joshi on Disha Vakani. तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन यानी दिशा वकानी दूसरी बार मां बन गई हैं। दिशा वकानी ने बेटे को जन्म दिया है। इसके बाद से उनकी वापसी की उम्मीद कर रहे फैंस को झटका लगा है। अब शो में जेठालाल का किरदार निभा रहे एक्टर दिलीप जोशी ने बताया कि क्या दिशा वकानी शो में वापसी करेंगी या नहीं।

ई टाइम्स से बातचीत में दिलीप जोशी ने कहा, 'दिशा पिछले पांच साल से ब्रेक पर हैं। अब वापस लौटेगी या नहीं ये केवल प्रोडक्शन हाउस जानता है। मैं इन सब बातों पर पड़ना नहीं चाहता हूं। मैं खुश हूं कि दर्शक उसी प्यार से इस शो को देख रहे हैं, जैसा उस वक्त देखते थे जब दया शूटिंग कर रही होती थी। वहीं, दिलीप जोशी ने दिशा के घर बेटे के जन्म पर कहा, 'मुझे खुशी है कि दिशा वकानी बेटे की मां बन गई हैं। वह मेरी को-एक्ट्रेस हैं और हमें शो में साथ में देखकर फैंस को काफी मजा आया था। मैं उनके और उनके परिवार के लिए बेहद खुश हूं।'

Also Read: दूसरी बार मां बनीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा की 'दयाबेन' दिशा वकानी, चार साल बाद दिया बेटे को जन्म    

बंद हो चुका होता शो
दिलीप जोशी ने कहा कि 10 से भी ज्यादा साल से इस शो का हिस्सा बनने से वह बेहद खुश हैं। बकौल जेठालाल ने कहा, 'अगर शो दर्शकों का मनोरंजन न कर रहा होता या फिर शो की कहानी दर्शकों को पसंद नहीं आ रही होती तो वह इसे बंद कर चुके होते। एक्टर होने के नाते मैं शूटिंग को काफी एंजॉय कर रहा हूं और दर्शक होने के नाते कह सकता हूं कि ये लोगों का लगातार मनोरंजन कर रहा है। ये आसान नहीं है कि पूरे साल हर एपिसोड में लोगों हंसाया जाएं। ये देश का सबसे अधिक समय तक चलने वाला कॉमेडी शो है। ऐसे में एक्टर, राइटर और डायरेक्टर हर किसी के लिए चुनौती से भरा है।'

आपको बता दें कि दिशा वकानी ने साल 2017 में बेटी के जन्म के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा से ब्रेक ले लिया था। हाल ही में प्रोड्यूसर असित मोदी ने हिंट दिया था कि शो में दिशा की जल्द ही वापसी हो सकती है। वहीं, हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि दिलीप जोशी शो छोड़ रहे हैं। उन्होंने इन अफवाहों को खारिज किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।