लाइव टीवी

दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम को दिया खास बर्थडे गिफ्ट, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

Updated Jun 21, 2022 | 08:59 IST

Dipika Kakar Gifts Husband Shoaib Ibrahim Gucci Sneakers: एक्टर शोएब इब्राहिम ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। जन्मदिन पर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने उन्हें ब्रैंडेड स्नीकर्स तोहफे में दिए, जानें कितनी है इनकी कीमत।

Loading ...
Dipika Kakar with Husband Shoaib Ibrahim
मुख्य बातें
  • एक्टर शोएब इब्राहिम ने 20 जून को मनाया अपना जन्मदिन।
  • बर्थडे पर पत्नी दीपिका कक्कड़ ने शोएब को दिया महंगा तोहफा।
  • मालूम हो कि दीपिका और शोएब ने साल 2018 में शादी की थी।

बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ और एक्टर शोएब इब्राहिम टीवी के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में शोएब का जन्मदिन था और इस दिन को उन्होंने खूब एन्जॉय किया। दीपिका ने बर्थडे पर पति शोएब को खास तोहफा दिया है, जिसकी कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

दीपिका ने पति शोएब को दिया ये महंगा तोहफा

शोएब ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया जिसमें वो केक काटते और गिफ्ट्स देखते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वो शोएब वाइफ दीपिका द्वारा दिया हुआ गिफ्ट देखते हैं और हैरान रह जाते हैं। दीपिका ने जन्मदिन के मौके पर पति को व्हाइट कलर के स्नीकर्स गिफ्ट किए। शोएब के ये स्नीकर्स Gucci के हैं जो काफी महंगे हैं। दीपिका शोएब को बताती हैं कि वो उनके लिए Balenciaga के जूते लेना चाहती थीं, लेकिन भारत में उसका कोई स्टोर नहीं है। मालूम हो कि दीपिका ने पति को जो स्नीकर्स गिफ्ट किए उनकी कीमत 77 हजार रुपये है। 

Also Read: दीपिका कक्कड़ का लग्जरी कार कलेक्शन, ससुराल सिमर का एक्ट्रेस के पास इतनी कीमती गाड़ियां!

यह गिफ्ट देख शोएब हुए इमोशनल

शोएब ने बर्थडे का जो वीडियो शेयर किया उसमें शोएब गिफ्ट्स देखते हैं इनमें वो अपने पिता का गिफ्ट देखकर भावुक हो जाते हैं। उनके पिता ने उन्हें हाथ से लिखा हुआ खत तोहफे में दिया, जो उनके लिए बेहद स्पेशल गिफ्ट है। इस दौरान उनके पिता भी भावुक हो गए। शोएब के जन्मदिन से एक दिन पहले उन्होंने फादर्स डे के मौके पर उन्होंने अपने पिता को घड़ी तोहफे में दी थी। बता दें कि शोएब और दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके लाखों फैंस हैं। इंस्टाग्राम पर शोएक के 25 लाख जबकि दीपिका के 28 लाख फॉलोअर्स हैं। 

पर्सनल लाइफ

दीपिका और शोएब की पर्सनल लाइफ की बात करें तो दोनों ने 22 फरवरी 2018 को भोपाल में शादी की थी। दोनों ने टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' में साथ काम किया था। शादी के बाद दीपिका ने इसलाम कबूल कर लिया और अपना नाम बदलकर फैजा कर लिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।