लाइव टीवी

Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim ने कदम-कदम पर दिया एक-दूसरे का साथ, देखें टीवी के सिमर-प्रेम की 10 रोमांटिक फोटोज

Updated Jan 23, 2021 | 09:12 IST

Dipika Kakar Shoaib Ibrahim cute moments: शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ हमेशा रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। दोनों अपनी रोमांटिक केमेस्ट्री से लाखों दिलों पर राज करते हैं...

Loading ...
दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम।
मुख्य बातें
  • दीपिका और शोएब टीवी जगत के सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले कपल में से एक हैं।
  • दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम को टीवी शो में एक साथ देखा गया था।
  • देखें टीवी कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की 10 रोमांटिक तस्वीरें।

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टेलीविजन जगत के सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले कपल में से एक हैं। चाहे दोनों की लव स्टोरी ने कितनी ही कठिनाइयों का सामना किया हो, लेकिन दोनों ने साबित किया कि वे एक-दूसरे के लिए ही बने हैं। दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम को टीवी शो में एक साथ देखा गया था। यह जोड़ी अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के लिए फेमस हुई थी। शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ हमेशा एक-दूसरे के सपोर्टर बनकर खड़े रहते हैं। कपल हमेशा सोशल मीडिया अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करता रहता है। दोनों अपनी रोमांटिक केमेस्ट्री से लाखों दिलों पर राज करते हैं। देखें टीवी कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की 10 रोमांटिक तस्वीरें...

साल 2011 के सीरियल 'ससुराल सिमर का' ने दीपिका को सबसे ज्‍यादा मशहूर किया और यहीं उनकी पहली शादी टूटने की वजहें भी तभी सिर उठाने लगीं। सीरियल में उनके पति शोएब बने थे। सीरियल में एक-दूसरे के साथ काम करते-करते दोनों एक दूसरे के नजदीक आने लगे। सीरियल के सेट के बाहर भी वे एक साथ दिखने लगे। इन बातों ने उनके पहले पति रौनक से उनकी दूरी बढ़ा दी। आखिरकार, रौनक से उनका तलाक 2015 में हो गया।

दीपिका और टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम ने 22 फरवरी 2018 को शादी की थी। दोनों ने टीवी सीरियल ससुराल सिमर का में साथ काम किया था। शो में दीपिका सिमर के रोल में थीं और शोएब ने उनके पति प्रेम भारद्वाज का रोल निभाया था। शो में दोनों पति- पत्नी के रोल में नजर आए थे और साथ काम करते- करते दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। इसके बाद 22 फरवरी 2018 को भोपाल में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। दीपिका हिंदू हैं और शोएब मुस्लिम। हालांकि, दोनों की शादी मुस्लिम रीति रिवाजों से हुई। इस शादी के लिए दीपिका ने अपना नाम और धर्म भी बदला है।

दीपिका-शोएब की लव स्टोरी
दीपिका और शोएब की मुलाकात कलर्स टीवी के शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर ही हुई थी। दोनों एक दूसरे के करीब तो आ गए लेकिन इजहार करने में डर रहे थे। दीपिका इंतजार कर रही थीं कि शोएब उनसे शादी के लिए पूछे। आखिरकार, दीपिका को शोएब ने पूरे फिल्मी स्टाइल में प्रपोज किया और दीपिका भी तुरंत मान गईं। दीपिका चाहती थीं कि ये शादी शोएब के होमटाउन भोपाल में हो। शादी के महज 6 महीने बाद ही दीपिका ने बिग बॉस में आने का फैसला लिया तो शोएब ने उनका साथ दिया।

कभी एयरहॉस्टेस थीं दीपिका कक्कड़
दीपिका कक्कड़ ने मुंबई यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद तीन साल तक एयरहॉस्टेस के तौर पर काम किया। इसके बाद साल 2010 में उन्होंने टीवी डेब्यू किया और सीरियल नीर भरे तेरे नैना देवी में देवी लक्ष्मी के रोल में नजर आईं। उन्होंने इसके बाद सीरियल अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो में रेखा का रोल निभाया। हालांकि दीपिका को पहचान सीरियल ससुराल सिमर का से मिली। दीपिका ने साल 2011 से साल 2017 तक इस शो में सिमर भारद्वाज का रोल निभाकर घर घर में अपनी पहचान बनाई। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।