लाइव टीवी

Disha Parmar ने रखी बैचलर पार्टी, Rahul Vaidya ने की डांस प्रैक्टिस, जोर-शोर से चल रही शादी की तैयारी

Updated Jul 13, 2021 | 17:24 IST

Disha Parmar Rahul Vaidya Wedding: दिशा परमार और राहुल वैद्य की शादी की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। राहुल और दिशा की शादी की तैयारियों की फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

Loading ...
Disha Parmar, Rahul Vaidya
मुख्य बातें
  • दिशा परमार और राहुल वैद्य 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।
  • राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है।
  • राहुल वैद्य और दिशा परमार अपनी शादी को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 के कंटेस्टेंट और सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी के सेलिब्रेशन शुरू हो गए हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तैयारियों की फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। 

दिशा परमार और राहुल वैद्य 16 जुलाई 2021 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों अपनी शादी को यादगार बनाने की कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। राहुल और दिशा की डांस प्रैक्टिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। दिशा परमार कोरियोग्राफर की मदद से अपनी शादी के लिए डांस की प्रैक्टिस कर रही हैं। वहीं, दूसरी तरफ राहुल वैद्य अपने  दोस्त अली गोनी, विंदु दारा सिंह और तोषी साबरी के साथ डांस प्रैक्टिस कर रहे हैं। 

दिशा परमार ने रखी बैचलरेट पार्टी 
राहुल वैद्य की होने वाली दुल्हन दिशा परमार ने अपने दोस्तों के लिए बैचलरेट पार्टी रखी थी। इस पार्टी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया शेयर की थी। फोटोज में दिशा परमार ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप और ब्लू कलर के ट्राउजर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके अलावा उनके पीछे दीवार पर लिखा है, 'Bride to be (होने वाली दुल्हन)।  इसके अलावा उन्होंने अपने दोस्तों के साथ जमकर सेल्फी ली। दिशा की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मेरी दुल्हन।'

शेयर किया था वेडिंग कार्ड
दिशा परमार और राहुल वैद्य ने अपना वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर किया था। दिशा और राहुल काफी पहले शादी के बंधन में बंधने जा रहे थे। कोरोना महामारी के कारण उन्होंने अपनी शादी की डेट को आगे खिसका दिया था।

शादी से पहले राहुल वैद्य स्पा सेंटर के बाहर भी स्पॉट हुए थे। वहीं, दिशा परमार कुछ दिन पहले ही अपने डेंटिस्ट से मिली थीं। इसके अलावा वह अपने नाखूनों को शेप करती हुई नजर आ रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।