लाइव टीवी

बेहद हॉट हैं Diya Aur Baati Hum फेम Deepika Singh, Instagram Photos और Reels में देखें उनका कातिलाना अंदाज

Updated Sep 29, 2021 | 13:51 IST

Deepika Singh Hot and Bold Photos: टीवी की मशहूर अदाकारा दीपिका सिंह असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत और हॉट हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर वह अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
दीपिका सिंह की फोटोज और वीडियोज
मुख्य बातें
  • असल जिंदगी में बेहद हॉट हैं दीपिका सिंह।
  • सोशल मीडिया पर रहती हैं काफी एक्टिव।
  • फोटोज और वीडियोज में देखिए दीपिका सिंह की हॉटनेस।

Deepika Singh Hot and Bold Photos and Videos: दीया और बाती हम फेम दीपिका सिंह (Deepika Singh) टेलीविजन की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। टीवी पर दीपिका अक्सर संस्कारी किरदार में नजर आती हैं। लेकिन असल जिंदगी में वह बेहद हॉट और बोल्ड हैं। सोशल मीडिया पर दीपिका सिंह बहुत एक्टिव रहती हैं और उन्हें लोगों की ढेर सारी अटेंशन मिलती है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं और अपने जीवन से जुड़ी कुछ खास तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। दीपिका सिंह के इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels) को खासकर पसंद किया जाता है। वह‌ जब भी अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज या वीडियोज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करती हैं, तब सोशल मीडिया का तापमान बढ़ जाता है। यहां देखें दीपिका सिंह की कुछ हॉट फोटोज और वीडियोज।

बहुत खूबसूरत हैं दीपिका सिंह

दीपिका सिंह असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत हैं, इस तस्वीर में उनकी खूबसूरती को देखा जा सकता है। इस फोटो में दीया और बाती हम फेम दीपिका सिंह बला की खूबसूरत लग रही हैं। 

समुद्र के किनारे दीपिका सिंह ने बिखेरी अपनी हॉटनेस

हाल ही में दीपिका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर यह रील पोस्ट किया है जिसमें वह गोरई बीच के किनारे प्रकृति का लुत्फ उठा रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका सिंह क्रॉप टॉप और शॉर्ट में बहुत हॉट लग रही हैं। 

बेहद दिलकश है दीपिका सिंह का पोज

दीपिका सिंह की यह तस्वीर बहुत दिलकश है। एक्ट्रेस इस फोटो में बहुत जबरदस्त पोज दे रहीं हैं। उनका बाॅडी पाॅश्चर बहुत आकर्षक नजर आ रहा है।

हॉट बेब्स हैं दीपिका सिंह 

अपने जन्मदिन के मौके पर दीया और बाती हम की एक्ट्रेस ने यह इंस्टाग्राम रील बनाया था जो उनके फैंस को काफी पसंद आया था। इस रील में देखा जा सकता है कि दीपिका सिंह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। दीया और बाती हम सीरियल से लेकर अब तक का दीपिका सिंह का ट्रांसफॉरमेशन धमाकेदार है। 

कातिलाना है दीपिका सिंह की हंसी

दीपिका सिंह की हंसी वाकई कातिलाना है। दीपिका सिंह ने यह तस्वीर किस डे के मौके पर क्लिक किया था। रेड टाॅप में दीपिका सिंह बहुत हॉट लग रही हैं।

पिंक में छा गईं दीपिका सिंह

अपने इस स्लो-मो इंस्टाग्रीन रील से दीपिका सिंह ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया था। दीपिका सिंह की दिलकश अदाओं ने लोगों का दिल जीत लिया था।

हूर की परी हैं दीपिका सिंह

दीपिका सिंह किसी अप्सरा से कम नहीं हैं। इस तस्वीर में वह बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्हें अगर हूर की परी कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा। 

अपने डांस मूव्स से जीत लिया दर्शकों का दिल

दीपिका सिंह को अक्सर सोशल मीडिया पर डांस करते हुए देखा जाता है। अपने जबरदस्त डांस मूव्स से दीपिका सिंह कहर ढा रही हैं।

गजब है दीपिका सिंह का स्टाइल

दीपिका सिंह अपने फैशन स्टाइल से लोगों को काफी प्रेरणा देती हैं। दीपिका सिंह के फैंस उनके स्टाइल को अक्सर फॉलो करते हैं। वह एक बेहतरीन रोल मॉडल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।