लाइव टीवी

Naagin 6: सीरियल में यह 5 चीजें करेंगी धमाका, चिंगीस्तान से महामारी तक शो में दिखाए जाएंगे ये नए कांसेप्ट

Updated Feb 14, 2022 | 23:00 IST

Naagin 6: नागिन 6 टीवी सीरियल की वजह से एक बार फिर एकता कपूर लाइमलाइट में आ गई हैं। दर्शकों को आकर्षित करने के लिए एकता कपूर अपने इस टीवी सीरियल में पांच नए कांसेप्ट लेकर आई हैं ‌जो शो में कई धमाके करने वाले हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Naagin 6
मुख्य बातें
  • नागिन के नए सीजन के साथ लौटीं एकता कपूर।
  • तेजस्वी प्रकाश नागिन 6 में निभा रही हैं मुख्य किरदार।
  • नागिन 6 में दर्शक देखेंगे पांच नए कांसेप्ट।

Naagin 6, 5 New Things In New Season: एकता कपूर अपने पॉपुलर टीवी सीरियल नागिन के छठे फ्रेंचाइजी के साथ एक बार फिर सुर्खियों में अपनी जगह बटोर रही हैं। पिछले 5 सक्सेसफुल सीजन देने के बाद एकता कपूर अब नागिन के छठे सीजन के साथ एक बार फिर टीआरपी लूटने के लिए आ गई हैं। नागिन 6 में बिग बॉस 15 के विनर तेजस्वी प्रकाश मुख्य भूमिका निभा रही हैं। तेजस्वी प्रकाश के साथ इस टीवी सीरियल में सिंबा नागपाल और महक चहल समेत अन्य कई जाने-पहचाने सितारों को देखा जा रहा है। शो पर चार चांद लगाने के लिए अदा खान, सुधा चंद्रन, उर्वशी ढोलकिया, अम्रपाली गुप्ता और सुदिप्ता बनर्जी को भी अहम भूमिका के लिए चुना गया है। ‌एकता कपूर ने नागिन 6 के साथ वापसी तो की है लेकिन दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए निर्माता ने शो में नए कांसेप्ट भी ऐड किए हैं।

शो में धमाल मचाएंगी यह 5 नई चीजें

महामारी के इर्द-गिर्द घूमेगी कहानी

एकता कपूर का टीवी सीरियल नागिन 6 छोटे पर्दे का पहला ऐसा टीवी सीरियल होने वाला है जिसकी कहानी महामारी के इर्द-गिर्द घूमेगी। एकता कपूर अपने इस टीवी सीरियल में कोरोनावायरस महामारी की तरह ही‌ कहानी बनाना चाह रही हैं जो दर्शकों के लिए एक नया कांसेप्ट है।

Also Read: तेजस्वी प्रकाश से पहले इन एक्ट्रेसेस संग रहा है करण कुंद्रा का अफेयर, एक्स- गर्लफ्रेंड ने लगाया था धोखा देने का आरोप

सर्वश्रेष्ठ नागिन मचाएगी तहलका

एकता कपूर के पॉपुलर टीवी सीरियल नागिन के पिछले कुछ सीजंस में कई तरह के नागिन को देखा गया। इस बार एकता कपूर ने अपने टीवी सीरियल में कुछ नया करने का सोचा है। एकता कपूर की इस टीवी सीरियल में बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश मुख्य भूमिका निभाएंगी। तेजस्वी प्रकाश का किरदार आम नागिन की तरह नहीं है‌ क्योंकि वह इस टीवी सीरियल में सर्वश्रेष्ठ नागिन का किरदार निभाएंगी जो एकदम नया कांसेप्ट है।  

सिंबा नागपाल का चलेगा जादू

बिग बॉस 15 फेम सिंबा नागपाल को भी नागिन 6 के लिए एकता कपूर ने चुना है। एकता कपूर के इस नए टीवी सीरियल में सिंबा नागपाल तहलका मचाने वाले हैं। वह इस टीवी सीरियल में कैप्टन ऋषभ गुजराल का किरदार निभाएंगे। उन्हें इस टीवी सीरियल में प्रथा के साथ रोमांस करते हुए देखा जाएगा।

Also Read: शमिता शेट्टी-राकेश बापट का इश्क चढ़ा परवान, पहला वैलेंटाइन डे साथ मनाने के लिए निकले अलीबाग

नागिन 6 में हुआ नए देश चिंगीस्तान का निर्माण 

नागिन 6 में नया देश चिंगीस्तान देखने को मिलेगा जो दर्शकों के लिए एकदम नया कांसेप्ट होने वाला है। चिंगीस्तान का असल जिंदगी से कोई लेना देना नहीं है, यह बस एकता कपूर के टीवी सीरियल में ही देखने को मिलेगा। यह एक ऐसा देश है जहां से इंसानों द्वारा बनाई गई महामारी की शुरुआत होगी जो भारत देश को भी प्रभावित करेगा। 

दो नागिन का होगा राज 

एकता कपूर के इस टीवी सीरियल में दो नागिन का राज होगा। इस टीवी सीरियल में तेजस्वी प्रकाश और महक चहल को देखा जाएगा जो नागिन का किरदार निभाएंगी। इनके अपॉजिट सिंबा नागपाल को कास्ट किया गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।