लाइव टीवी

Sushant Singh Rajput Prayer Meet: आज है सुशांत सिंह राजपूत की प्रेयर मीट, एकता कपूर कर रहीं आयोजित

Updated Jun 17, 2020 | 18:15 IST

Sushant Singh Rajput Prayer Meet Date: एकता कपूर, सुशांत सिंह राजपूत के लिए प्रेयर मीट का आयोजन कर रही हैं। 18 जून को सुशांत की प्रेयर मीट होगी...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
एकता कपूर।
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत का 15 जून को अंतिम संस्कार किया गया।
  • सुशांत सिंह की फैमिली पटना से मुंबई अंतिम संस्कार के लिए आई थी
  • जानकारी के मुताबिक सुशांत की आज प्रेयर मीट रखी जा रही है। 

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने सबको हिला कर रख दिया है। फैमिली, फैन्स और सेलेब्स इस बात पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि वो अब हमारे बीच नहीं हैं। सुशांत सिंह राजपूत का 15 जून को अंतिम संस्कार किया गया। सुशांत सिंह की फैमिली पटना से मुंबई अंतिम संस्कार के लिए आई थी। अब सामने आई जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की आज यानी 18 जून को प्रेयर मीट रखी जा रही है। 

खबर है कि एकता कपूर, सुशांत सिंह राजपूत के लिए प्रेयर मीट का आयोजन कर रही हैं। 18 जून को सुशांत की प्रेयर मीट होगी। सोर्स से मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की प्रेयर मीट के इन्वीटेशन बन गए और ये जल्द सर्कुलेट किए जाएंगे। प्रेयर मीट में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई जाने-माने चेहरे शामिल होंगे। 


एकता के घर के बाहर दिखी थीं अंकिता लोखंडे
मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिलने एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पहुंची थीं। अंकिता को सुशांत के बांद्रा वाले घर के बाहर देखा गया था। इस दौरान अंकिता की मां भी साथ गई थीं। जानकारी के मुताबिक अंकिता लोखंडे से इस दौरान पूछपाछ भी की गई थी। सुशांत के बाद अंकिता को एकता कपूर के घर के बाहर भी देखा गया था। 


पटना चला गया सुशांत सिंह राजपूत का परिवार
सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार के बाद उनका परिवार पटना वापस लौट गया है। सुशांत की बड़ी बहन जो यूएस में रहती हैं वो भी अपने परिवार के पास सीधा बिहार ही पहुंचेंगी।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।