लाइव टीवी

Rubina Dilaik in Naagin 6: टीवी पर एकता कपूर की अगली 'नागिन' होंगी रुबीना दिलाइक? मिला बड़ा ऑफर!

Updated Mar 20, 2021 | 19:42 IST

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 जीतने के बाद, ऐसी खबरें हैं कि अभिनेत्री रुबीना दिलैक को एकता कपूर की सुपरनैचुरल थ्रिलर सीरियल नायिका-6 के लिए संपर्क किया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रुबीना दिलाइक और एकता कपूर
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतने के बाद निर्माताओं के बीच बढ़ी रुबीना दिलाइक की मांग
  • रियलिटी शो के दौरान एकता कपूर ने जताई थी एक्ट्रेस संग काम करने की इच्छा
  • अब आईं 'नागिन' सीरियल के सीजन-6 के लिए रुबीना को अप्रोच किए जाने की खबरें

मुंबई: बिग बॉस 14 का खिताब जीतने के बाद अभिनेत्री रुबीना दिलाइक की मांग टीवी निर्माताओं के बीच तेजी से बढ़ी है। अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने के बाद नागिन एक्ट्रेस आने वाले समय को लेकर तैयारी कर रही हैं। टीओआई के अनुसार, क्रू को इस बात की जानकारी है कि इस पर आधिकारिक पुष्टि होना अभी बाकी है।

फिल्मीबीट की रिपोर्ट के अनुसार, निर्माता एकता कपूर ने शो के अगले सीज़न में मुख्य किरदार निभाने के लिए रुबीना से संपर्क किया है। वैसे इस बीच आपको याद दिलाते चलें कि बिग बॉस शो के दौरान निर्माता ने रुबीना के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी।

वर्तमान में एकता कपूर का एक और शो 'कुछ तो है' 21 मार्च से ऑन एयर होने जा रहा है, इसलिए नागिन-6 के पाइपलाइन में होने की संभावनाओं को नकारा भी नहीं जा सकता। रिपोर्ट्स के अनुसार, 'पूरी क्रू टीम को अभी एक सप्ताह के बारे में पता है, लेकिन वे सभी एक आधिकारिक पुष्टि का इंतजार कर रहे थे। मौजूदा समय में, कुछ भी संभव है।'

इसके अलावा, रुबीना ने अपने प्रशंसकों को 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' शो में वापसी के संकेत भी दिए थे औऱ खबरें यह भी हैं कि एक्ट्रेस शो के सेट पर वापस लौट आई हैं। बता दें कि शक्ति वह लोकप्रिय शो है जिसमें रुबीना 'किन्नर' के रोल में नजर आ चुकी हैं। अब खबरें हैं कि हीर की जिंदगी के किरदार में रुबीना की वापसी के साथ बड़ा धमाका हो सकता है।

बता दें कि रुबीना और अभिनव से नच बलिए 10 और खतरों के खिलाड़ी 11 जैसे टीवी रियलिटी शो में संपर्क किया गया है, लेकिन इस तरह के किसी भी प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।