लाइव टीवी

घर पर वीडियो कॉल के जरिए शूटिंग कर रही हैं Erica Fernandes, कसौटी की एक्ट्रेस ने बताया कैसे करती हैं काम

Updated Jul 24, 2020 | 14:56 IST

Erica Fernandes on Being Shot on Video Call: 'कसौटी जिंदगी की 2' की एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस इन दिनों घर पर वीडियो कॉल के जरिए शूटिंग कर रही हैं। एक्ट्रेस ने बताया कैसे करती हैं काम।

Loading ...
Erica Fernandes
मुख्य बातें
  • घर पर रहकर वीडियो कॉल के जरिए शूटिंग कर रही हैं एरिका फर्नांडिस
  • कसौटी जिंदगी की 2 में लीड एक्ट्रेस प्रेरणा का रोल प्ले करती हैं एरिका
  • मालूम हो कि शो के एक्टर पार्थ समथान कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव मिले थे

कोरोना वायरस ने इस समय पूरी दुनिया दुनिया में कोहराम मचाया हुआ है और भारत में भी इसके मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। देश में अब तक कोरोना के 12 लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। इसके चलते देश में लंबे समय क लॉकडाउन भी रहा लकिन अब सुरक्षा नियमों के साथ कुछ टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो गई है। 

वीडियो कॉल के जरिए कर रही शूटिंग

मशहूर टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 की शूटिंग भी पिछले महीने शुरू हो गई थी, लेकिन कुछ दिन बाद ही शो में अनुराग बसु का रोल निभाने वाले एक्टर पार्थ समथान कोरोना की चपेट में आ गए थे। अब शो की लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस एहतियात के तौर पर घर पर रहकर शूटिंग कर रही हैं और वीडियो कॉल के जरिए को-ऑर्डिनेट कर रही हैं। मालूम हो कि एरिका शो में प्रेरणा का रोल प्ले करती हैं। 

एरिका ने मुंबई मिरर से बात करते हुए बताया, 'मेरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी लेकिन टेस्ट काफी जल्दी करवा लिया गया था। इसलिए मैं कुछ और दिन इंतजार कर दूसरा टेस्ट करवाना और फिर सेट पर लौटना चाहती हूं। लेकिन क्योंकि हमारा शो फिर से ऑन एयर हो गया है इसलिए हमें शूटिंग जारी रखनी है।' एक्ट्रेस ने बताया कि शूटिंग के समय उनके डायरेक्टर, डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी और क्रिएटिव टीम से कोई ना कोई हमेशा कॉल पर होता है। 

कब होते हैं रीटेक

एरिका ने बताया कि वीडियो कॉल पर किस तरह शूटिंग होती है। एक्ट्रेस ने कहा, 'स्क्रीन उनके मॉनिटर की तरह काम करती है और वो कॉल पर मुझे बताते रहते हैं। सभी चर्चा कॉल पर भी होती हैं।' शूटिंग के समय रीटेक को लेकर एरिका ने बताया कि वो केवल तभी होते हैं जब बहुत ज्यादा जरूरी हो। जैसे कि मूड ठीक नहीं हो या अपनी लाइन बोलते समय वो कोई गलती कर दें केवल ऐसे में ही रीटेक होते हैं बाकि टेक को ओके कर दिया जाता है।

पार्थ समथान को हुआ था कोरोना

मालूम हो कि हाल ही में पार्थ समथान को कोरोना वायरस हो गया था, हालांकि अब उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। इसके बाद शो की एक्ट्रेस आमना शरीफ के एक स्टाफ मेंबर की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।