लाइव टीवी

लॉकडाउन में योग में एक्‍सपर्ट हुईं एरिका फर्नांडिस, मलाइका अरोड़ा को भी मात दे रही है 'कसौटी की प्रेरणा'

Updated May 07, 2020 | 17:28 IST

Erica Fernandes Yoga Pictures: टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस बेहद कठिन योगासन लगाती हैं। फैन्स भी उन्हें उनके आसन देखकर हैरान रह जाते हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
एरिका फर्नांडिस।
मुख्य बातें
  • एरिका फर्नांडिस को खासतौर पर उनकी फिटनेस के लिए जाना जाता है।
  • फर्नांडिस अक्सर सोशल मीडिया पर वर्कआउट करते हुए फोटोज शेयर करती रहती हैं।
  • लॉकडाउन में एरिका फर्नांडिस और भी फिट हो गई हैं। 

एकता कपूर के पॉपुलर टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की-2 में प्रेरणा का रोल निभा रहीं एरिका फर्नांडिस 27 साल की हो गई हैं। टीवी एक्ट्रेस एरिका को खासतौर पर उनकी फिटनेस के लिए जाना जाता है। एरिका फर्नांडिस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट करते हुए फोटोज शेयर करती रहती हैं। वहीं लॉकडाउन में एरिका फर्नांडिस ना सिर्फ और भी फिट हो गई हैं बल्कि योग में भी एक्सपर्ट हो चुकी हैं।
टीवी स्टार एरिका फर्नांडिस इन दिनों अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त वर्कआउट करते हुए बिताती हैं। एरिका को फिटनेस फ्रीक कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा। वो ना सिर्फ खूब योगा करती हैं बल्कि जिम में भी जमकर पसीना बहाती हैं। प्रेरणा यानी एरिका फर्नाडिंस का सोशल मीडिया अकाउंड इस बात का सबूत है कि वो कुछ भी हो जाए अपना वर्कआउट मिस नहीं करती हैं। 

एरिका फर्नांडिस बेहद कठिन योगासन लगाती हैं। फैन्स भी उन्हें इतनी आसानी से आसन करते हुए देखकर हैरान रह जाते हैं। यहां तक कि एरिका का डेडीकेशन फिटनेस में कहीं ना कहीं मलाइका अरोड़ा की याद दिलाता है। हालांकि एरिका योगा के मामले में तो बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा को भी खूब कड़ी टक्कर दे रही हैं। 

कसौटी जिंदगी-2 की एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस अपने इस फिटनेस फ्रीक अंदाज से फैन्स के साथ-साथ कभी सेलिब्रिटीज के लिए भी प्रेरणा बनती जा रहा है। 

वैसे कम ही लोग जानते हैं कसौटी जिंदगी की-2 एरिका का दूसरा टीवी शो है। इससे पहले उन्होंने कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में काम किया है। इसके अलावा एरिका ने कुछ साउथ फिल्मों में भी काम किया है। इनमें तेलुगू, तमिल और कन्नड़ मूवी शामिल हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।