लाइव टीवी

FIR against Shahbaz Khan: चंद्रकांता के एक्‍टर पर महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप, दर्ज हुई FIR

Updated Feb 12, 2020 | 12:02 IST

FIR against Shahbaz Khan for allegedly molesting girl: चंद्रकांता और राम सिया के लव-कुश जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुके शहबाज खान पर महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है।

Loading ...
Shahbaz Khan

FIR against Shahbaz Khan for allegedly molesting girl: चंद्रकांता और राम सिया के लव-कुश जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुके शहबाज खान पर महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। 

युग, द ग्रेट मराठा, बेताल पच्‍चीसी, राम स‍िया के लव कुश, चंद्रकांता और टीपू सुल्‍तान जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुके शहबाज के ऊपर शोषण का केस दर्ज होने पर मामला गरमा गया है। पुलिस इसकी जांच काफी बारीकी से कर रही है।

इस बारे में अभी शहबाज का भी कोई बयान नहीं आया है लेकिन इस मामले ने उनकी मुश्‍किल जरूरी बढ़ा दी है। वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय शहबाज तीन धरावाहिकों (राम सिया के लव कुश, तेनाली रामा और दास्‍तां एक मोहब्‍बत सलीम अनारकली) में नजर आ रहे हैं। आरोप लगने के बाद उनका काम करना भी शायद मुश्‍किल हो सकता है।  

शहबाज ने हिंदी के साथ साथ पंजाबी, चीनी, गुजराती और कन्नड़ फ‍िल्‍मों में भी काम किया है। वह एजेंट विनोद, वीर, द हीरो, राजू चाचा, जिद्दी, मेजर साब जैसी फ‍िल्‍मों में अहम किरदार निभा चुके है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।