लाइव टीवी

TV Newsmakers: पवनदीप राजन बने विनर तो TV शो पर लौटीं शिल्पा शेट्टी, बिग बॉस सहित ये हैं इस हफ्ते की टॉप खबरें

Updated Aug 21, 2021 | 11:48 IST

Newsmakers of the Week, TV News: पवनदीप राजन से लेकर शिल्पा शेट्टी और रोशेल राव तक, कई टीवी सेलिब्रिटीज इस हफ्ते चर्चा में बने रहे...

Loading ...
टीवी की बड़ी खबरें।
मुख्य बातें
  • रोशेल राव और सुमोना चक्रवर्ती हैं द कपिल शर्मा शो का हिस्सा।
  • दीपिका और शोएब ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब।
  • शिल्पा शेट्टी और रोशेल राव तक, कई टीवी सेलिब्रिटीज इस हफ्ते चर्चा में बने रहे।

Newsmakers Of The Week: यह हफ्ता टीवी दर्शकों के लिए बहुत खास रहा। आए दिन टीवी इंडस्ट्री से इस हफ्ते कुछ ना कुछ ऐसी खबरें सामने आती रहीं जिन्होंने दर्शकों को उलझाए रखा। इस हफ्ते टेलीविजन की दुनिया से कई सेलेब्स चर्चा में रहे। जहां दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम नफरत करने वालों पर भड़के तो वहीं शिल्पा शेट्टी ने ब्रेक के बाद सुपर डांसर 4 में वापसी की। इधर इंडियन आइडल 12 फिनाले के बाद होस्ट आदित्य नारायण पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ समय बिताने के लिए मालदीव रवाना हो गए। देखा जाए तो ये हफ्ता कई खबरों की वजह से लोगों का खूब मनोरंजन करता नजर आया। तो चलिए एक नजर डालते हैं इस हफ्ते की टीवी की बड़ी खबरें पर...

पवनदीप राजन बने इंडियन आइडल-12 के विजेता
टीवी सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के विजेता की आखिरकार घोषणा हो गई है। पवनदीप राजन, इंडियन आइडल-12 के विजेता बन चुके हैं। शो की फर्स्ट रनरअप अरुणिता कांजीलाल और सेकंड रनरअप शणमुख प्रिया रहीं। तीनों राज सुरानी द्वारा निर्देशित एक संगीत सीरीज में दिखाई देंगे। संगीत सीरीज के रचनात्मक निर्माता और निर्देशक राज ने बताया था, 'जब मैंने इंडियन आइडल के सभी प्रमुख कंटेस्टेंट के साथ वीडियो शूट किया, तो मुझे पवनदीप, अरुणिता और शणमुख प्रिया की आवाज बहुत पसंद आई। तीनों के साथ एक संगीत सीरीज बनाने का फैसला किया। सीरीज की शूटिंग कश्मीर और हिमाचल प्रदेश में की जाएगी।'

रोशेल राव और सुमोना चक्रवर्ती होंगी द कपिल शर्मा शो का हिस्सा 
द कपिल शर्मा शो के साथ रोशेल राव की छोटे परदे पर वापसी हो रही है। एक बार फिर रोशेल राव, कपिल शर्मा की टीम का हिस्सा होंगी और हर वीकेंड के अंत में दर्शकों को मनोरंजन करेंगी। अब सुनने में आ रहा हैं कि अभिनेत्री रोशेल राव को जनता की भारी मांग पर वापस लाया जा रहा है क्योंकि उनके किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। रोशेल ने कपिल शर्मा के शो में नर्स लॉटरी और चिंगारी का रोल निभाया था। रोशेल ने भी इस खबर की पुष्टि की है एक्ट्रेस ने बताया, 'हां, मैं कॉमेडी में वापस लौट रही हूं। मुझे लोगों को हंसाना पसंद है।' साथ ही नए सीजन 3 की कास्ट में सुमोना चक्रवर्ती भी हैं। सुमोना को द कपिल शर्मा शो-3 के एक प्रोमो में नहीं थी इसकी वजह से उनके बाहर होने की चर्चाएं थीं। लेकिन मेकर्स ने उनकी मौजूदगी कंफर्स कर दी है। 

दीपिका और शोएब ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने YouTube पर एक लाइव सेशन किया। जिसमें कपल ने उन लोगों की निंदा की, जो अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद पिता को अपना बेडरूम देने के लिए उनपर भद्दे कमेंट कर रहे थे। इन कमेंट्स को दीपिका कक्कड़ के पर्सनल अटैक बताया। जिसे लेकर कपल काफी गुस्से में नजर आया। इस तरह के भद्दे मैसेज शेयर कर चिंता दिखाने वालों पर दीपिका और शोएब जमकर बरसे। इब्राहिम परिवार पर यूजर्स ने दीपिका को नौकरानी बनाने का आरोप लगाया, इस बात को भी दोनों ने अपने सेशल में खारिज कर दिया।

वेकेशन पर रवाना आदित्य नारायण
इंडियन आइडल 12 के ग्रैंड फिनाले को खत्म करने के बाद आदित्य नारायण पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ छुट्टियां मनाने के लिए रवाना हो गए हैं। कपल मालदीव में वेकेशन मना रहा है जहां से दोनों की तस्वीरें सामने आई हैं। आदित्य नारायण ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'अपने प्रियजनों के साथ एक खूबसूरत जगह की यात्रा करने और जीवन भर की यादें बनाने से बेहतर कोई तरीका नहीं है।' लंबे हैक्टिक शेड्यूल के बाद आदित्य अब श्वेता के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। 

बिग बॉस में जीशान और प्रतीक की पहली लड़ाई
बिग बॉस के घर में जीशान खान और प्रतीक सहजपाल के बीच पहली लड़ाई देखी गई। दोनों ने एक-दूसरे को धक्का दिया। यह एक टास्क के दौरान हुआ, जब जीशान ने प्रतीक को बीच में रोका और बाद में प्रतीक ने उसे 'केले' और 'पप्पू' कहा। बात इतनी बड़ गई कि हाथापाई तक पहुंट गई। उन्होंने अपने झगड़े के दौरान एक-दूसरे पर स्याही भी फेंक दी।

अर्शी खान ने दी नागरिकता को लेकर सफाई
बिग बॉस फेम अर्शी खान ने हाल ही में अपनी नागरिकता को लेकर बात की। अर्शी ने बताया कि कैसे लोग अक्सर उनकी नागरिकता को लेकर भ्रमित हो जाते हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि मैं एक अफगानी पठान हूं, और मेरा परिवार यूसुफ जहीर पठान जातीय समूह से संबंधित है। मेरे दादा अफगानिस्तान माइग्रेंट्स थे और वो भोपाल में एक जेलर रहे हैं। मेरी जड़ें अफगानिस्तान में हैं लेकिन मैं एक भारतीय नागरिक हूं।'

शूटिंग पर लौटीं शिल्पा शेट्टी 
शिल्पा शेट्टी ने 19 जुलाई को पोर्नोग्राफी मामले में अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अपने डांस शो सुपर डांसर 4 से ब्रेक लिया था। अब शिल्पा शूटिंग पर वापस लौट आई हैं उन्होंने आगामी एपिसोड की शूटिंग की है। शिल्पा ने 2016 में पहले सीजन के शुरू होने के बाद से शो को जज किया है। मेकर्स उनके लौटने का इंतजार कर रहे थे और उनकी जगह कोई और सेलेब नहीं लेना चाहते थे। शिल्पा द्वारा शूटिंग फिर से शुरू करने पर उनके फैन्स खुश हैं। अपने पति के कथित रूप से पोर्न ऐप मामले में शामिल होने के बाद साहस जुटाना और काम पर वापस जाना उनके लिए एक इमोशनल निर्णय था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।