लाइव टीवी

Imlie Updates: इस वजह से गश्‍मीर महाजनी लेंगे इमली सीरियल से ब्रेक, फहमान और सुम्‍बुल के साथ बढ़ेगी कहानी

Updated Dec 21, 2021 | 07:45 IST

Gashmeer Mahajani taking break Imlie Serial: इमली सीरियल के लीड एक्‍टर गश्‍मीर महाजनी ने शो से ब्रेक लेने का फैसला किया है। जानिए वह ऐसा क्‍यों कर रहे हैं।

Loading ...
Gashmeer and Sumbul in Imlie
मुख्य बातें
  • इमली सीरियल में सुम्‍बुल तौकीर खान और गश्‍मीर महाजनी लीड रोल में हैं।
  • गश्‍मीर महाजनी आदित्‍य कुमार त्रिपाठी का किरदार निभाते हैं।
  • गश्‍मीर महाजनी ने इस शो से ब्रेक लेने का फैसला किया है।

Gashmeer Mahajani taking break Imlie Serial: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल इमली ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है और इन द‍िनों कहानी जिस मोड़ पर है वो दर्शकों के दिल को छू रही है। इस सीरियल में सुम्‍बुल तौकीर खान और गश्‍मीर महाजनी लीड रोल में हैं। सुम्‍बुल जहां इमली का रोल निभाती हैं, वहीं गश्‍मीर महाजनी आदित्‍य कुमार त्रिपाठी का किरदार निभाते हैं। अब खबर ये आ रही है कि गश्‍मीर महाजनी ने इस शो से ब्रेक लेने का फैसला किया है। इससे पहले खबर आई थी कि गश्‍मीर शो से अलविदा कहने वाले हैं।  इस शो को यहां तक लाने में, सुपरहिट कराने में गश्‍मीर महाजनी का अहम रोल है। 

बता दें कि इमली सीरियल की बदौलत उन्हें घर-घर में पहचान मिली। इमली में आदित्य का किरदार निभाते हैं और दर्शकों को आदित्य-इमली की केमिस्ट्री काफी पसंद आती है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो गश्‍मीर महाजनी ओटीटी पर संभावनाएं तलाश रहे हैं। ओटीटी बदलते जमाने का उभरता हुआ सिनेमा है। वह ओटीटी पर अलग तरह के किरदारों को निभाना चाहते हैं। tellychakkar.com की रिपोर्ट की मानें तो गश्‍मीर ने एक ओटीटी फ‍िल्‍म साइन की है जिसकी शूटिंग के लिए उन्‍हें इमली से ब्रेक लेना है। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग के बाद गश्‍मीर इमली सीरियल में लौट आएंगे। 

Also Read: आर्यन की बहन अर्पिता से रोमांस करेगा नौकर 'सुंदर', इमली सीरियल में आएगा ये बड़ा ट्विस्‍ट

बता दें कि गश्‍मीर ने साल 2018 में उन्होंने मराठी टीवी शो प्रेम तुझा रंग कैसा से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था वहीं गश्‍मीर महाजनी ने अपने फ‍िल्‍मी करियर की शुरुआत साल 2010 में बॉलीवुड फिल्म मुस्कुराके देख से की थी। इसके  बाद वह बड़े पर्दे से दूर चले गए और पृथ्वी  थियटर ज्वाइन कर लिया था। साल 2015 में उन्हें मराठी फिल्म कैरी ऑन मराठा से पहचान मिली थी। इसके बाद अगले दो साल तक वह कई मराठी फिल्मों में नजर आए। साल 2019 में वह अर्जुन कपूर और कृति सेनन की फिल्म पानीपत में नजर आए। टीवी, फिल्मों के अलावा गश्‍मीर वेब सीरीज अंजान स्पेशल क्राइम यूनिट में काम कर चुके हैं।

इमली में हो रही आदित्‍य-मालिनी की शादी 

इमली सीरियल में इन दिनों आदित्‍य और मालिनी की शादी हो रही है। इस की कवरेज के लिए भास्‍कर टाइम्‍स की टीम आई है जिसे इमली लीड कर रही है। यहां इमली का बॉस आर्यन भी आया है। इमली और आर्यन को साथ देखकर आदित्‍य का खून खौल जाता है। इमली को जलाने के लिए आदित्‍य मालिनी के साथ रोमांटिक पोज देता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्‍य के ब्रेक पर रहने के दौरान इमली सीरियल की कहानी में इमली और आर्यन को काफी नजदीक दिखाया जाएगा।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।