लाइव टीवी

शादी के तुरंत बाद काम पर लौटीं Gauahar Khan, लखनऊ में कर रहीं विक्रांत मैसी-कृति खरबंदा संग फिल्म की शूटिंग

Updated Jan 03, 2021 | 14:51 IST

Gauahar Khan working New Film: गौहर खान को शादी के तुरंत बाद एक नया प्रोजेक्ट मिल गया है। जैद दरबार से शादी करने के बाद ही इस प्रोजेक्ट की वजह से गौहर ने तुरंत काम पर वापसी कर ली है...

Loading ...
गौहर खान।
मुख्य बातें
  • शादी के बंधन में बंधकर गौहर खान चर्चा में हैं।
  • गौहर खान और जैद दरबार इन दिनों क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।
  • खबर सामने आई है कि गौहर को शादी के तुरंत बाद एक नया प्रोजेक्ट मिल गया है। 

बिग बॉस सीजन 7 की विजेता और फेमस एक्ट्रेस गौहर खान अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से कई महीनों से सुर्खियां बटोर रही हैं। पहले जैद दरबार के साथ रिलेशनशिप को लेकर और बाद में शादी के बंधन में बंधकर गौहर खान चर्चा में हैं। गौहर खान और जैद दरबार इन दिनों पूरी तरह से एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं और क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इसी बीच खबर सामने आई है कि गौहर खान को शादी के तुरंत बाद एक नया प्रोजेक्ट मिल गया है। 

जी हां, गौहर खान के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। जैद दरबार से शादी करने के बाद ही इस प्रोजेक्ट की वजह से गौहर ने तुरंत काम पर वापसी कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक गौहर खान जल्द फिल्म 14 फेरे में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में विक्रांत मेसी और कृति खरबंदा भी अहम रोल में हैं।

ये कॉमेडी जोनर की मूवी है जिसमें गौहर खान अहम रोल निभाने वाली हैं। प्रोजेक्ट के लिए गौहर खास पति जैद दरबार के साथ लखनऊ पहुंचीं। उन्होंने यहां का शूट कम्प्लीट कर लिया है इस फिल्म की शूटिंग नवंबर 2020 से चालू है। इस नए प्रोजेक्ट के अलावा गौहर खान तांडव में नजर आने वाली हैं। 

आपको बता दें, गौहर खान और जैद दरबार ने 25 दिसंबर, 2020 को शादी की थी। शादी में दोनों के करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों ने शिरकत की। दोनों के निकाह की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। फैंस ने इस जोड़ी की तस्वीरों और वीडियो को काफी पसंद किया और अपना जमकर प्यार लुटाया। बता दें कि एक्टर, डांसर और कंटेंट क्रिएटर जैद मशहूर म्युजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे हैं। इस्माइल देवदास और हम दिल दे चुके सनम जैसी फिल्मों के म्युजिक डायरेक्टर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।