लाइव टीवी

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी और अफसाना खान को गौहर खान ने लताड़ा, बोलीं- क्या आप लोगों ने सोचने की क्षमता भी खो दी है...

Updated Oct 17, 2021 | 07:35 IST

Bigg Boss 15, Gauahar Khan slams shamita Shetty and Afsana Khan: बिग बॉस-15 के घर में होने वाले बड़े झगड़े की वजह से हो रही गंदी बहस ने फैन्स को शॉक्ड में डाल दिया है। यहां तक कि गौहर खान भी ताजा एपिसोड देखकर बुरी तरह निराश हुई हैं।

Loading ...
बिग बॉस 15।
मुख्य बातें
  • पिछले 2 हफ्तों में बिग बॉस के फैन्स को काफी कुछ देखने को मिला है।
  • घर में होने वाले बड़े झगड़ों और गंदी बहस ने फैन्स को शॉक्ड में डाल दिया है
  • यहां तक कि गौहर खान भी ताजा एपिसोड देखकर बुरी तरह निराश हुई हैं।

बिग बॉस 15 अपने जबरदस्त झगड़ों, कपल रोमांस और हाई वोल्टेज ड्रामा के साथ सभी का ध्यान आकर्षित कर रहा है। पिछले 2 हफ्तों से प्रशंसकों को बिग बॉस में काफी कुछ देखने को मिला है, जिसने सबका भरपूर मनोरंजन किया है। हालांकि बिग बॉस-15 के घर में होने वाले बड़े झगड़े की वजह से हो रही गंदी बहस ने फैन्स को शॉक्ड में डाल दिया है। 

यहां तक कि शो का 7वां सीजन जीतने वाली गौहर खान भी ताजा एपिसोड देखकर निराश हो गईं। जैसा कि अभिनेत्री गौहर खान, बिग बॉस की बड़ी फैन फॉलोवर हैं। वो हर सीजन को फॉलो करती हैं और कंटेस्टेंट्स पर अपने विचार व्यक्त करने में कभी भी कतराती नहीं है। इस बार भी गौहर खान ने अपने ट्विटर हैंडल सहारा लिया और इस बात पर चिंता व्यक्त की है कि कंटेस्टेंट बिग बॉस 15 में कैसा व्यवहार कर रहे हैं।

हालिया एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के बीच एक बदसूरत लड़ाई देखी गई जिसमें कुछ सितारे काफी आक्रामक भी हो गए। शमिता शेट्टी, अपनी उंगली की चोट के कारण इस सब से दूर थीं, हालांकि उन्हें टास्क में मदद करने के लिए कैंची लाते हुए देखा गया। शमिता की इस हरकत को दर्शकों से काफी आलोचनाएं मिलीं हैं। यहां तक कि गौहर ने भी उनको आड़े हाथ लिया है। 

बिग बॉस-15 में हाल के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के बीच गंदी लड़ाई देखने को मिली थी, जिसमें सभी मैप छीनने के लिए काफी आक्रामक हो गए थे। शमिता शेट्टी, जिनकी अपनी उंगली की चोट लगी थी उसके कारण वो इन सब से दूर थीं। हालांकि इस खतरनाक लड़ाई में उन्हें टास्क में मदद करने के लिए कैंची लाते हुए देखा गया था। उनको इस स्टेप के लिए दर्शकों से काफी आलोचना मिली और यहां कि गौहर खान ने भी उनको निशाने पर लिया।

अपने नए ट्वीट में, बिग बॉस की विजेता गौहर ने शमिता के लिए सवाल खड़े किए। इतना ही नहीं गौहर खान ने अफसाना खान को उनकी अभद्र भाषा के लिए भी फटकार लगाई। एक्ट्रेस ने लिखा, 'अफसाना कृपया अपना मुंह बंद रखें!! प्लीज, अपने आप पर ये एक उपकार करें! डिस्गस्टिंग बिग बॉस-15।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।