लाइव टीवी

Gauahar Khan Zaid darbar: गौहर खान-जैद दरबार का हुआ निकाह, बिग बॉस विनर ने शेयर कीं 'कुबूल है' की तस्वीरें

Updated Dec 25, 2020 | 19:09 IST

Gauahar Khan Wedding Look: जैद दरबार के पिता और दिग्गज संगीतकार इस्माइल दरबार शादी में 'हम दिल दे चुके सनम' गाते नजर आए। वहीं गौहर खान की बहन निगार खान पूरे वक्त दुल्हन के साथ दिखीं...

Loading ...
गौहर खान और जैद दरबार।
मुख्य बातें
  • गौहर खान और जैद दरबार शादी के बंधन में बंध गए हैं।
  • कपल की शादी मुंबई के आईटीसी ग्रैंड मराठा होटल में हुई।
  • गौहर और जैद ने निकाह सेरेमनी की फोटोज शेयर की हैं।

गौहर खान और जैद दरबार शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल की मुंबई के आईटीसी ग्रैंड मराठा होटल में निकाह सेरेमनी हुई। गौहर खान और जैद दरबार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'कुबूल है' कैप्शन के साथ निकाह की जानकारी दी है और वेडिंग तस्वीरें शेयर की हैं। एक-दूजे के हो गए गौहर खान और जैद दरबार निकाह के दौरान खूबसूरत लुक में नजर आए।

शादी में जैद दरबार के पिता और दिग्गज संगीतकार इस्माइल दरबार 'हम दिल दे चुके सनम' गाते नजर आए। वहीं गौहर खान की बहन निगार खान पूरे वक्त दुल्हन के साथ नजर आईं।

शादी में गौहर खान ने सिल्वर और ऑफ-व्हाइट कलर का शरारा पहना। जिस पर बहुत लाइट गोल्डन वर्क था। उन्होंने सिर पर घूंघट किया हुआ था जो कि एकदम ब्राइड लुक दे रहा था। दूसरी ओर जैद दरबाज ने अपनी पत्नी के साथ मैचिंग करते हुए ऑफ-व्हाइट कलर की शेरवानी-पायजामा पहना था। दोनों मिस्टर और मिसेस एकसाथ मैचिंग आउटफिट में कमाल के लग रहे थे। 

गौहर खान के वेडिंग लुक में सबसे ज्यादा ध्यान उनकी खूबसूरत ज्वैलरी ने खींचा था। उन्होंने आउटफिट के मैचिंग का चोकर और लेयर्ड नेकलेस पहना था। उन्होंने हाथ फूल, मंगा टीका, हैवी ईयररिंग्स और इसी डिजाइन का पासा पहना। सबसे अच्छी बात यह थी कि उन्होंने अपनी ज्वैलरी को बहुत कम मेकअप के साथ कैरी किया था। साथ ही उन्होंने वाइन रंग की लिपस्टिक से ब्राइडल लुक को पूरा किया। गौहर और जैद की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।