लाइव टीवी

Gauahar Khan के वेडिंग प्लान पर 'बॉयफ्रेंड' Zaid Darbar ने की बात, एजाज खान के क्रश स्टेटमेंट पर कहा ये

Updated Oct 19, 2020 | 09:26 IST

Bigg Boss Winner Gauahar Khan marriage plan: गौहर खान और जैद दरबार के रिश्ते के बारे काफी सारी खबरें आ रही हैं। जैद के पिता इस्माइल दरबार ने दोनों के रिश्ते की पुष्टि भी की थी...

Loading ...
गौहर खान और जैद दरबार।
मुख्य बातें
  • गौहर खान और जैद दरबार को लेकर लंबे टाइम से खबरें आ रही हैं।
  • गौहर और जैद के रिलेशनशिन के बारे में बहुत कुछ कहा जा रहा है।
  • जैद ने अब गौहर के साथ अपनी शादी की अफवाहों के बारे में बात की है।

गौहर खान और जैद दरबार को लेकर लंबे टाइम से खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। गौहर और जैद के रिश्ते के बारे में बहुत कुछ कहा और लिखा जा रहा है हालांकि अभिनेत्री का कहना है कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। हालांकि जैद दरबार के पिता इस्माइल दरबार ने उनके रिश्ते की पुष्टि की थी। अब तक, जैद दरबार ने बिग बॉस विनर गौहर खान के बारे में बात नहीं थी, हालांकि नए इंटरव्यू में जै ने इसके बारे में बात की है। जैद ने खुलासा किया है कि जब उन्होंने गौहर खान को पिता से मिलवाया, तो उन्होंने अभिनेत्री को गर्लफ्रेंड कहकर नहीं बल्कि उनके नाम से परिचित कराया था।

जैद दरबार ने अब गौहर खान के साथ अपनी शादी की अफवाहों के बारे में बात की है। जैद ने कहा कि उन्होंने भी यह सुना है कि अभिनेत्री गौहर खान इस साल शादी कर रही हैं। उन्होंने एजाज खान के इस कबूलनामे पर भी प्रतिक्रिया दी कि उनका अभिनेत्री पर क्रश है।

अपनी शादी की अफवाहों के बारे में बात करते हुए जैद ने ईटाइम्स टीवी से कहा, 'किसकी शादी? (हंसते हुए) हम सिर्फ पारिवारिक दोस्त हैं। अगर कोई ऐसी चीज है जिसे हम छिपाएंगे नहीं, तो यह सामने आ जाएगी। बस कुछ समय का इंतजार करें, हम सभी को बताएंगे। जो भी हो। हां, लेकिन मैंने सबसे ज्यादा सुना है कि शायद वह इस साल शादी कर रही हैं। मैंने वह भी सुना है (हंसते हुए)।'


गौहर खान के लिए एजाज खान की फीलिंग के बारे में पूछे जाने पर, जैद दरबान ने कहा कि वह बिल्कुल भी पजेसिव फील नहीं करते हैं। वह चाहते हैं कि एजाज को अभिनेत्री के कुछ और गुणों के बारे में पता चले, क्योंकि वो जानते हैं कि गौहर बहुत अच्छी हैं। जैद ने आगे कहा कि इसे देखने के दो तरीके हैं। यदि नकारात्मक तरीके से सोचें तो ये पजेसिव बनाता है लेकिन वो पॉजिटिव महसूस कर रहे हैं। इतना ही नहीं जैद ने बताया कि उनकी छोटी बहन गौहर को काफी पसंद करती है और उनकी तरह ही बनना चाहती है। बल्कि पूरा दरबार परिवार गौहर को काफी पसंद करता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।