लाइव टीवी

कोरोना वायरस होने के बाद एक्टर गौरव चोपड़ा की मां का निधन, वेंटिलेटर पर पिता लड़ रहे जिंदगी की जंग

Updated Aug 22, 2020 | 07:01 IST

टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा की मां का हाल ही में निधन हो गया। उन्हें कैंसर था और हाल ही में उन्हें कोरोना भी हो गया था। गौरव के पिता की भी हालत गंभीर है और वो वेंटिलेटर पर हैं।

Loading ...
Gaurav Chopra
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस होने के बाद एक्टर गौरव चोपड़ा के पिता वेंटिलेटर पर
  • हाल ही में गौरव की मां का भी निधन हो गया था
  • गौरव ने फैंस से कहा कि इस वायरस को हल्के में ना लें

टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा की मां का बुधवार को निधन हो गया, वो पिछले कुछ सालों से पैनक्रिएटिक कैंसर से जूझ रही थीं। हाल ही में वो कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं। गौरव के पिता की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव है और वो वेंटिलेटर पर हैं। 

पिछले कुछ साल से था कैंसर

गौरव ने एक वेबसाइट से बात करते अपनी मां के बारे में बताया कि उन्हें चौथे स्टेज का पैनक्रिएटिक कैंसर था जिससे वो पिछले 3.5 साल से लड़ रही थीं। एक्टर ने कहा, 'जब किसी 70 से ज्यादा उम्र के शख्स को यह बीमारी होती है तो आमतौर पर उन्हें 4 से 6 महीने का समय दिया जाता है। लेकिन मेरी मां पिछले 3.5 साल से इससे लड़ रही थीं। वो हार मानने वालों में से नहीं थी।' गौरव ने बताया कि बीमारी के इस स्टेज पर होने के बाद भी वो सफर करती थीं, त्योहार सेलिब्रेट करती थीं। उन्होंने इस दौरान मेरी शादी करवाई। लेकिन चीजें तब बदल गईं जब उन्हें कोरोना वायरस हुआ। उम्रदराज लोगों के लिए यह बहुत मुश्किल है और कैंसर के मरीजों के लिए चीजें और भी रिस्की हो जाती हैं।

पिता को भी हुआ कोरोना

गौरव ने बताया कि उनकी मां के कैंसर के इलाज के लिए उनके पेरेंट्स अस्पताल में थे। उन्होंने कहा, 'मेरे पिता हमेशा उनके साथ थे और दोनों इस वायरस की चपेट में आ गए। अभी मेरे पिता वेंटिलेटर पर है और पिछले 7-8 दिनों से बेहोश हैं। वो नहीं जानते कि इस दौरान क्या हुआ। हम चाहते हैं कि वो ठीक हो जाएं।' गौरव ने कहा कि उनका परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहा है। 

कोरोना वायरस को हल्के में ना लें

गौरव ने लोगों से अपना ध्यान रखने और कोरोना वायरस को हल्के में ना लेने की सलाह दी। मैं कहना चाहता हूं कि ये बीमारी अप्रत्याशित है। आपके आसपास के लोग हो सकता है कि काढ़े और पेरासिटामोल से ठीक हो जाएं लेकिन आप पर यह काम ना करे। गौरव ने कहा, 'आपने कई केस के बारे में सुना होगा जहां लोग ठीक हो गए, वो लकी हैं। लेकिन हो सकता है आप लकी ना हों।'

           

गौरव ने बताया कि उनके पेरेंट्स से घर के किसी और सदस्य को कोरोना नहीं हुआ है। साथ ही उन्होंने कहा कि वो अपनी मां के लिए ऑनलाइन प्रेयर मीट रखेंगे जिससे किसी को भी खतरा नहीं हो।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।