लाइव टीवी

Koffee With Karan 7: करण जौहर से गॉसिप करती नजर आएंगी गौरी खान, बेटे आर्यन खान पर भी कर सकती हैं यह बात 

Updated Jul 13, 2022 | 15:52 IST

Koffee With Karan 7: करण जौहर अपने पॉपुलर टॉक शो कॉफी विद करण के नए सीजन के साथ एक बार फिर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि कॉफी विद करण 7 में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को देखा जा सकता है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Karan Johar And Gauri Khan
मुख्य बातें
  • 7 जुलाई से शुरू हुआ कॉफी विद करण 7।
  • पहले एपिसोड में नजर आए आलिया भट्ट और रणवीर सिंह।
  • कॉफी विद करण 7 में नजर आ सकती हैं गौरी खान।

Koffee With Karan 7 Updates: कॉफी विद करण का नया सीजन ओटीटी पर शुरू हो गया है। अपने पॉपुलर टॉक शो के नए सीजन के साथ ही करण जौहर एक बार फिर सुर्खियों में अपनी जगह बना रहे हैं। सातवें सीजन का पहला एपिसोड बेहद धमाकेदार रहा जिसमें आलिया भट्ट को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के को-स्टार रणवीर सिंह के साथ देखा गया। इस एपिसोड को लोगों ने इतना प्यार दिया कि यह सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शोज में शामिल हो गया है। हाल ही में एक खबर आई है जिसके अनुसार, अब इस शो के काउच पर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को देखा जा सकता है। कहा जा रहा है कि गौरी खान अपनी दोस्त भावना पांडे और महीप कपूर के साथ इस शो पर नजर आ सकती हैं।

Also Read: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: क्या टूट जाएगा सई और पाखी का मां बनने का सपना, शो में आने वाला है भयानक ट्विस्ट

कर सकती हैं इस पर बात 

अगर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को कॉफी विद करण 7 पर देखा जाएगा तो हो सकता है कि करण उनसे उनके बेटे आर्यन खान पर भी बात करें। ऐसे में गौरी खान को अपने बेटे आर्यन खान और उनके ड्रग्स केस पर बात करते हुए सुना जा सकता है। आर्यन खान के ड्रग्स केस के बाद से शाहरुख खान और उनका परिवार मीडिया से दूरी बनाकर चल रहा है, ऐसे में गौरी खान को इस मुद्दे पर बात करते हुए देखना बेहद दिलचस्प होगा। यह बात किसी से छिपी नहीं है कि गौरी खान भावना पांडे और महीप कपूर एक दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त हैं। ऐसे में यह तीनों बातें करते हुए बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई राज से पर्दा हटा सकती हैं। 

Also Read: Imlie Spoiler: इमली के 'मां' बनने का सपना होगा चकनाचूर, गोद से बच्चा छीन लेगी मालिनी

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में एनसीबी से क्लीन चिट मिल गई थी। करण जौहर के इस टॉक शो में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई राज सामने आते हैं। हाल ही में करण जौहर ने इंडिया टुडे से बात करते हुए यह साझा किया था कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। जैसे ही करण जौहर ने सारा अली खान के रिलेशनशिप स्टेटस से पर्दा हटा या वैसे ही हर जगह लोग सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की बात करने लगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।