लाइव टीवी

GHKKPM Spoiler: सई का मंगलसूत्र टूटा, क्‍या चली जाएगी विराट की जान? 'गुम है...' में आने वाला है जबरदस्‍त ट्विस्‍ट

Updated Dec 01, 2021 | 09:14 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler Virat Injured : गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल के अपकमिंग एपिसोड्स में विराट की सदानंद से मुठभेड़ होगी।

Loading ...
ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler Virat Injured
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • विराट एक खतरनाक मिशन पर है और यहां उसकी मुठभेड़ होगी।
  • देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या इस हादसे में विराट की जान चली जाएगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler Virat Injured : गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल के अपकमिंग एपिसोड्स में विराट की सदानंद से खतरनाक मुठभेड़ होगी। इस मुठभेड़ से पहले सदानंद के आदमी विराट की टीम पर बम से हमला करेंगे। देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या इस हादसे में विराट अपनी जान से हाथ धो बैठेगा या वह सदानंद को मारकर सही सलामत लौटेगा। 

सदानंद विराट के बचपन का दोस्‍त है लेकिन अब वो बागी हो गया है। वह एक पॉलिटिशियन को बम से उड़ाना चाहता है और इस बात की भनक पुलिस डिपार्टमेंट को हो जाती है। पुलिस डिपार्टमेंट की ओर से पॉलिटिशियन के दौरे की सुरक्षा विराट को सौंपता है। पॉलिटिशियन को मारने के लिए सदा Drone Bomb तैयार करता है और विराट को हर हाल में इस बम को डिफ्यूज करना है वरना उसका मिशन फेल हो जाएगा। 

दूसरी तरफ चव्‍हाण निवास में सबको विराट की फिक्र लगी है कि वह ठीक है कि नहीं। उसकी पत्‍नी सई भी काफी परेशान है। इसी बीच सई की ननद देवयानी उससे कहती है कि उसे विराट को खुद से दूर नहीं जाने देना चाहिए था। जब जब विराट और सई दूर गए हैं तब तब मुसीबत आई है। सई देवयानी को समझाती है और इसी दौरान देवयानी के हाथ से सई का मंगलसूत्र टूट जाता है। मंगलसूत्र के मोती बिखरने पर सई रोने लगती है और उसे विराट की चिंता होने लगती है।

रिपोर्ट्स की मानें तो सदानंद की प्रेग्‍नेंट वाइफ की जिम्‍मा विराट उठा लेगा और इस तरह उसके-सई के रिश्‍ते में एक नई लड़की आ जाएगी। दिलचस्‍प ये होगा कि जब विराट घर लौटेगा तो बदला बदला नजर आएगा। वहीं पाखी दोनों के रिश्‍ते में जहर घोलने का काम करेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।