लाइव टीवी

GHKKPM Spoiler: अस्‍पताल में सई के सामने आएगा श्रुति का सच , विराट की 'काली करतूत' से उठेगा पर्दा

Updated Jan 06, 2022 | 14:58 IST

स्‍टार प्‍लस का सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में दिलचस्‍प ट्विस्‍ट आने वाला है। नील भट्ट और आयशा सिंह स्‍टारर इस सीरियल की कहानी बदलाव की ओर है।

Loading ...
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler
मुख्य बातें
  • स्‍टार प्‍लस का सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में टीवी के टॉप शोज में शामिल है।
  • नील भट्ट और आयशा सिंह स्‍टारर इस सीरियल की कहानी बदलाव की ओर है।
  • सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में दिलचस्‍प ट्विस्‍ट आने वाला है।

स्‍टार प्‍लस का सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में दिलचस्‍प ट्विस्‍ट आने वाला है। नील भट्ट और आयशा सिंह स्‍टारर इस सीरियल की कहानी बदलाव की ओर है। इस सीरियल में नील भट्ट एसीपी विराट चव्‍हाण का रोल निभाते हैं जबकि आयशा सिंह उनकी पत्‍नी सई जोशी के किरदार में हैं। इस सीरियल में इन दिनों काफी ड्रामा हो रहा है और इस ड्रामे की वजह है विराट। एनकाउंटर में उसके हाथों दोस्‍त सदानंद की मौत हो गई तो वो इसकी प्रेग्‍नेंट बीवी श्रुति को अपने साथ ले आया। 

उसने श्रुति को एक होटल में अपनी पत्‍नी बनाकर रखा और जब श्रुति की तबियत खराब हुई तो डिलीवरी के लिए अस्‍पताल में भी उसने श्रुति का नाम मिसेज चव्‍हाण यानि अपनी पत्नी बताया। श्रुति के बारे में विराट किसी को कुछ नहीं बता रहा है और वो छुपकर उससे मिल रहा है। इस बात की भनक सई को लगी और पूरा परिवार विराट पर शक करने लगा। 

Also Read: गुम है किसी के प्यार में-कपल का रोमांटिक अंदाज

लाख पूछने के बाद भी जब विराट कुछ बताने को तैयार नहीं तो उस पर शक की सूई घूमना लाजिमी है। सई का रो रोकर बुरा हाल है और जब वो रोकर थक जाती है तो घर से हमेशा के लिए जाने का फैसला कर लेती है। पूरा घर उसे रोकने की कोशिश करेगा लेकिन सई नहीं मानेगी और चली जाएगी। 

घर से जाने के बाद सई का पहली बार श्रुति से सामना होगा। वह प्रैक्टिस के लिए अस्‍पताल जाएगी जहां श्रुति भर्ती है। वह श्रुति से उसकी सेहत के बारे में पता करेगी और तभी वहां विराट आ जाएगी। श्रुति के रूम में विराट को देखकर सई चौंक जाएगी क्‍योंकि अभी तक तो उसे ये लगता था कि विराट और श्रुति का कुछ चल रहा है लेकिन अब उसे पता चलेगा कि श्रुति ने बेटे को जन्‍म दिया है और पिता के नाम की जगह विराट चव्‍हाण लिखा है। 

आगामी एपिसोड काफी दिलचस्‍प होंगे और कहानी में नया टर्न आएगा। देखना ये होगा कि अभी तक श्रुति का सच छिपा रहा विराट अब सई से क्‍या कहेगा और क्‍या सई अब उस पर यकीन करेगी?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।