लाइव टीवी

सई की खातिर विराट को चव्‍हाण निवास से निकाल देगी अश्विनी, 'गुम है किसी के प्‍यार' में की कहानी में आएगा तगड़ा ट्विस्‍ट

Updated Jan 04, 2022 | 12:02 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में भयंकर ट्विस्‍ट आने वाला है। सई के घर छोड़कर जाने की धमकी के बीच अश्‍विनी अपने बेटे विराट को ही घर से जाने का हुक्‍म दे देगी।

Loading ...
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • गुम है किसी के प्‍यार में के दर्शकों को झटका लगने वाला है।
  • सई की सास ने विराट को दी है घर से चले जाने की नसीहत।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में भयंकर ट्विस्‍ट आने वाला है। सई के घर छोड़कर जाने की धमकी के बीच अश्‍विनी अपने बेटे विराट को ही घर से जाने का हुक्‍म दे देगी।  अभी तक आपने देखा कि श्रुति यानि सदानंद की बीवी को लेकर विराट को लेकर तूफान मचा हुआ है। सदानंद एनकाउंटर में मारा जा चुका है और उनकी प्रेग्‍नेंट बीवी को विराट नागपुर ले आया। विराट ने पहले उसे अपनी पत्‍नी बताकर होटल में रखा और फ‍िर उसे डिलीवरी के ल‍िए अस्‍पताल में भर्ती कराया ज‍हां उसने बेटे को जन्‍म दिया। 

विराट ने अपने घर में श्रुति के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया जिसकी वजह से गलतफहमी पैदा हो रही है। विराट श्रुति की परवाह के चक्‍कर में सब कुछ भूल गया है। उसकी पत्‍नी सई, मां अश्विनी सहित सभी को लगता है कि विराट का श्रुति से चक्‍कर चल रहा है। अपनी सफाई में विराट कुछ नहीं कह पा रहा है क्‍योंकि वो हर तरफ से शक की नजरों से देखा जा रहा है। 

Also Read: इमली से पहले 'जोधा अकबर' में नजर आ चुकी हैं सुम्‍बुल तौकीर खान, निभाया था ये खास रोल

विराट से नाराज होकर सई चव्‍हाण निवास हमेशा के लिए छोड़कर चली जाएगी। उसने विराट से सारे रिश्‍ते खत्‍म करने का फैसला ले ल‍िया है। वह अपनी अंगूठी भी विराट के हाथ में थमा देगी लेकिन उससे पहले कहानी में टर्न आएगा। 

विराट के पिता निनाद, मां अश्विनी और भवानी काकू उस पर चरित्र से गिरने का आरोप लगाएंगे और कहेंगे कि उसने उनका सिर नीचा कर दिया। इसके बाद सब सई को रोकने की कोशिश करेंगे। सई जब अपना इरादा नहीं बदलेगी तो अश्विनी विराट से कहेगी कि सई कहीं नहीं जाएगी, बल्कि विराट को इस घर से जाना होगा। अब देखना ये होगा कि क्‍या विराट श्रुति का सच बताएगा या चव्‍हाण निवास से चला जाएगा।    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।