लाइव टीवी

सई बचाएगी श्रुति की जान तो घर छोड़ने की धमकी देगा विराट, Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Meiin में आने वाले हैं बड़े ट्विस्‍ट

Updated Jan 12, 2022 | 11:13 IST

गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में दिलचस्‍प ट्विस्‍ट आने वाला है। विराट की पत्‍नी सई श्रुति का ऑपरेशन करेगी और उसकी जान बचाएगी वहीं दूसरी तरफ विराट अपने परिवार को घर छोड़ने की धमकी देगा।

Loading ...
ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler Alert
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • देखना दिलचस्‍प होगा कि कहानी कौन सी करवट लेगी?
  • कहानी में नया ट्विस्‍ट आएगा जब सदानंद दोबारा एंट्री मारेगा।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में दिलचस्‍प ट्विस्‍ट आने वाला है। विराट की पत्‍नी सई श्रुति का ऑपरेशन करेगी और उसकी जान बचाएगी वहीं दूसरी तरफ विराट अपने परिवार को घर छोड़ने की धमकी देगा। विराट इस समय एक तो चोरी ऊपर से सीनाजोरी वाली हरकत कर रहा है। लाख पूछने के बाद भी वो अपने परिवार को श्रुति का सच नहीं बता रहा है। दर्शक भी अब तो इस बात पर झुंझला रहे हैं कि आखिर मेकर्स श्रुति के सच को उसके परिवार या सई तक क्‍यों नहीं ला रहे। 

वहीं अस्‍पताल में भर्ती श्रुति को पता चलता है कि सई, विराट की पत्नी है। सीरियल में श्रुति, विराट का सामना करती है और उससे चीजों को ठीक करने और सई को सच बताने के लिए कहती है लेकिन विराट यह कहकर छोड़ देता है कि चीजें पहले से ही बदतर हैं। हालांकि श्रुति तय करेगी कि वो सई को सच्चाई बताएगी? 

Also Read: इमली से पहले 'जोधा अकबर' में नजर आ चुकी हैं सुम्‍बुल तौकीर खान, निभाया था ये खास रोल

सदानंद की होगी वापसी 

श्रुति विराट के दोस्‍त सदानंद की पत्‍नी है और सदांनद विराट की गोली का शिकार हो गया था। हालांकि कहानी में नया ट्विस्‍ट आएगा जब सदानंद दोबारा एंट्री मारेगा। विराट और पुलिस महकमा जिस सदानंद को मरा हुआ समझ रहे थे उसे जिंंदा देखकर पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। सदानंद विराट के जीवन में नया तूफान बनकर आएगा। 

घर छोड़ने की धमकी देगा विराट

श्रुति के ऑपरेशन के बाद जब विराट घर पहुंचेगा तो उसका सामना अपने पिता निनाद के सवालों से होगा। निनाद विराट से पूछेंगे कि वो क्‍यों बात छिपा रहा है, वहीं विराट को ताना मिलेगा कि उसे परिवार की इज्‍जत मिट्टी में मिला दी है। सबकी नजरों में खुद को गिरा हुए देख विराट घर छोड़ने की धमकी देगा जिसके बाद सभी चौंक जाएंगे। देखना दिलचस्‍प होगा कि कहानी कौन सी करवट लेगी? सई को कैसे पता चलेगा श्रुति का सच?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।