लाइव टीवी

Neil-Aishwarya Haldi Pics: नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा पर चढ़ी हल्‍दी, प्रीवेडिंग फंक्‍शन में 'पाखी' के लिए जमकर नाचे 'विराट'

Updated Nov 30, 2021 | 06:52 IST

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Meiin fame Neil Bhatt and Aishwarya Sharma Haldi: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल में देवर और भाभी का रोल निभाने वाले नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा की हल्‍दी सेरेमनी की तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

Loading ...
Neil Bhatt Aishwarya Sharma Haldi Pics
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में के एक्‍टर नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा कर रहे शादी
  • दोनों की हल्‍दी सेरेमनी की तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं
  • नील टीवी शो गुम है किसी के प्यार में के सेट पर ही ऐश्‍वर्या शर्मा से मिले थे

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Meiin fame Neil Bhatt and Aishwarya Sharma Haldi: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल (ghum hai kisikey pyaar meiin) में देवर और भाभी का रोल निभाने वाले नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा की हल्‍दी सेरेमनी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। दोनों सितारे एक साल की रिलेशनशिप के बाद हमेशा के लिए एक दूजे के होने जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार, आज यानि 30 नवंबर को नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उससे पहले दोनों की शादी की रस्‍मों की तस्‍वीरें ने फैंस का मन मोह लिया है। 

हल्‍दी सेरेमनी 

सोमवार को नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा की हल्‍दी सेरेमनी हुई जिसमें दोनों सितारे पीले रंग के लिबास में नजर आए। नील भट्ट ने पीले रंग का कुर्ता पहना, तो उनकी होने वाली दुल्‍हनियां ऐश्‍वर्या शर्मा पीले रंग की साड़ी में नजर आईं। हल्‍दी जब चढ़ी तो दोनों के चेहरे खुशी के मारे लाल हो गए। दोनों की खुशी तस्‍वीरों और वीडियोज में साफ देखी जा सकती है। हल्‍दी सेरेमनी के बाद नील भट्ट ने स्‍टेज पर ऐसा डांस किया कि सीटियां बजने लगीं। उनका डांस वीडियो भी जबरदस्‍त वायरल हो रहा है। 

मेहंदी सेरेमनी 

इससे पहले दोनों की मेहंदी सेरेमनी हुई थी। ऐश्वर्या शर्मा ने अपने हाथों में नील के नाम की मेहंदी लगवाई तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। ऐश्‍वर्या मेहंदी की रस्‍म में बेहद खुश नजर आईं। वह हरे रंग की ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं। उनकी ये तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। वह अपने परिवार के साथ अलग अलग पोज देती हुई नजर आईं। वहीं वेडिंग फंक्शन से दूल्‍हे यानि नील की तस्‍वीर सामने आई थी जिसमें वह हरे कुर्ते में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि नील भट्ट टीवी शो गुम है किसी के प्यार में (ghum hai kisikey pyaar meiin) के सेट पर ही ऐश्‍वर्या शर्मा से मिले थे। यह सीरियल अक्‍टूबर 2020 में शुरू हुआ था। यहीं उन्‍हें एक दूसरे से प्यार हो गया और कुछ महीने बाद ही दोनों ने रोका कर दिया था। सीरियल में नील भट्ट आईपीएस विराट चव्‍हाण के रोल में हैं, जबकि ऐश्‍वर्या उनके पहले प्‍यार और भाई सम्राट की बीवी पत्रलेखा के रोल में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।