लाइव टीवी

सई ने पाखी को सबक सिखाने के लिए चला बड़ा दांव, गुम है किसी से प्यार में विराट और भवानी आखिर देंगे किसका साथ

Updated Jul 25, 2022 | 09:26 IST

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Sayi takes dog at Pakhi: गुम है किसी के प्यार में अपने आने वाले एपिसोड में मसालेदार और ड्रामा कहानी के साथ दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए पूरी तरह तैयार है। शो में चव्हाण परिवार में सई और पाखी के बीच बड़ा ड्रामा होने वाला है...

Loading ...
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।
मुख्य बातें
  • कहानी में पाखी के खिलाफ सई की अगली कड़ी कार्रवाई के लिए तैयार है।
  • सई और विराट अपने आने वाले बच्चे को खोने के लिए तैयार नहीं है।
  • शो में चव्हाण परिवार में सई और पाखी के बीच बड़ा ड्रामा होने वाला है।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में आने वाली कहानी में पाखी के खिलाफ सई की अगली कड़ी कार्रवाई के लिए तैयार है। यह देखा गया कि कैसे पाखी अपना कमरा शिफ्ट करने से मना कर देती है। लेकिन जब भवानी, सई से सहमत होती है, तो वह अनिच्छा से मान जाती है और इस तरह अपना कमरा शिफ्ट कर लेती है। सई और विराट अपने आने वाले बच्चे को खोने के लिए तैयार नहीं है। इस प्रकार एक बड़ा मोड़ तब आता है जब सई, पाखी को कानूनी कागज देती है और उससे उस पर हस्ताक्षर करने के लिए कहती है। इस पेपर में पुष्टि होती है कि पाखी डिलीवरी के बाद बच्चे को उसे दे देगी। सई ने निश्चित रूप से पाखी को नियंत्रित करने के लिए यह कुंद कदम उठाया, लेकिन क्या पाखी सहमत होगी?

गुम है किसी के प्यार में अपने आने वाले एपिसोड में मसालेदार और ड्रामा कहानी के साथ दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए पूरी तरह तैयार है। शो के आगामी ट्रैक में, सई घर लौटती है और पाखी को बुलाती है, जबकि पूरा परिवार हॉल में उसकी चिल्लाहट सुनकर इकट्ठा होता है। पाखी, सई के सामने खड़ी हो जाती है और उससे पूछती है कि वह क्या चाहती है जिसके लिए सई उसे कागज थमा देती है। पाखी कागजों को देखती है जबकि सई कहती है कि कागजों में लिखा है कि पाखी बच्चे को सुरक्षित रूप से उसे जन्म देने के बाद सौंप देगी। इसी बीच, भवानी ऐसे कागजात पर हस्ताक्षर करने की बात सुनकर सई को रोकती है और उससे कागजात छीन लेती है।

पढ़ें- रुबीना दिलाइक ने कनिका मान पर लगाया गंभीर आरोप, खतरों के खिलाड़ी 12 के सेट पर रोहित शेट्टी भी हुए हैरान

इससे पहले कि भवानी उन कागजों को फाड़ पाती, पाखी ने उसे रोक दिया और कहा कि वह कागजात पर हस्ताक्षर करेगी। सई चौंक जाती है जब पाखी कहती है कि उसकी एक शर्त है। पाखी, सई से पहले सभी से हस्ताक्षर लेने की मांग करती है, खासकर विराट के...। सई अब क्या करेंगी? यह देखना बेहद दिलचस्प था कि शो में आगे क्या होता है।

गुम है किसी के प्यार में पाखी, सई को बख्शने और कागज पर हस्ताक्षर करने के लिए तैयार नहीं है। क्योंकि पाखी आगे चलकर बच्चे का इस्तेमाल करना चाहती है। पाखी ने विराट के खिलाफ, बच्चे का इस्तेमाल करने का फैसला किया है। तो क्या करेगी पाखी और सई शो में आगे क्या बड़ा कदम उठाएगी? ये देखना होगा। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।