लाइव टीवी

गुम है किसी के प्यार में विनायक और सावी करेंगे बड़ा काम, फिर से आमने-सामने आएंगे सई और विराट

Updated Aug 21, 2022 | 15:16 IST

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein update Twist: अब लीप के बाद गुम है किसी के प्यार में, आप देखेंगे कि विराट और विनायक अंततः सई और सावी के साथ आमना-सामना करने वाले हैं। यहां कहानी का ट्रैक और दिलचस्प हो जाएगा...

Loading ...
गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • आगामी कहानी में एक बड़ा पेचीदा ट्रैक देखने को मिलेगा।
  • अब लीप के बाद गुम है किसी के प्यार में काफी कुछ होने वाला है।
  • सई और सावी के जीवन में विराट की एंट्री होने वाली है।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Update: टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में की आगामी कहानी में आगे एक बड़ा पेचीदा ट्रैक देखने को मिलेगा। हाल ही में, यह देखा गया है कि कैसे विराट, विनायक के साथ घर आ जाता है और वो यह मानकर चलता है कि सई मर चुकी है। यहां से कहानी एक बड़ा मोड़ लेती है जब सई को अपनी गर्भावस्था के बारे में पता चलता है और इस तरह वह जल्द ही एक बच्ची को जन्म देती है।

अब लीप के बाद गुम है किसी के प्यार में, आप देखेंगे कि विराट और विनायक अंततः सई और सावी के साथ आमना-सामना करने वाले हैं। यहां कहानी का ट्रैक तब और दिलचस्प हो जाएगा, जब विनायक और सावी अपने माता-पिता को मिलाने के लिए आगे आएंगे। अगले दिलचस्प ट्रैक में आगे विराट और सई बार-बार करीब आएंगे, लेकिन एक-दूसरे से मिल नहीं सकेंगे। हालांकि, विनायक और सावी एक साथ आएंगे और अपने माता-पिता को मिलाने का कारण बनेंगे।

पढ़ें- ना शादी हुई ना ही बच्चे, 20 साल से TV एक्टर संग लिवइन में रह रही अनुपमा की भाभी बरखा

शो के आगामी ट्रैक में सई, ऊषा से कहेगी कि उसने अपने अतीत को हमेशा के लिए दफन कर दिया है। अब वह और सावी उसका एकमात्र परिवार हैं। इस बीच विराट, विनायक को सरप्राइज देने के लिए कथकोली के कैंप की ओर जाता है। दूसरी ओर, सावी उन पेड़ों पर संदेश लिखने में व्यस्त हैं, जिन पर विराट ध्यान देता है। पेड़ों का निरीक्षण करने के लिए कार रोककर विराट उस बच्चे के लिए दुखी होता है जो अपने पिता से मिलने के लिए इतना बेताब है।


विराट मैसेज के नीचे लिखेगा कि उनके बाबा जल्दी आएंगे और भगवान से प्रार्थना करते हैं कि बच्चे को उसके पिता से मिलवाएं। पास में खड़ी सावी, विराट को मैसेज लिखते देख खुश हो जाती है। क्या सावी और विराट मिलेंगे? यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।