लाइव टीवी

गुम है किसी के प्यार में, 28 अप्रैल 2022 एपिसोड अपडेट: विराट ने किया सई को डॉक्टरी छोड़ने पर मजबूर

Updated Apr 28, 2022 | 17:11 IST

गुम है किसी के प्यार में 28 अप्रैल 2022 एपिसोड अपडेट: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी अब बहुत रोचक होने वाली है क्योंकि जल्द ही सई और विराट शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Loading ...
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट।
  • एक दूजे के होने वाले हैं सई और विराट।
  • सई और विराट की शादी के लिए भवानी ने रखा शर्त।

गुम है किसी के प्यार में 28 अप्रैल 2022 एपिसोड अपडेट: टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में अब कुछ रोचक मोड़ आने वाले हैं। इस टीवी सीरियल के आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि सई और विराट की शादी हो जाएगी लेकिन विराट से शादी करने के बाद सई अपना करियर छोड़ने पर मजबूर हो जाएगी। इस टीवी सीरियल के पिछले कुछ एपिसोड में देखा गया कि शिवानी और राजीव की संगीत सेरेमनी के दौरान सई और विराट खूब मस्ती करते हैं। यह दोनों एक दूसरे के करीब आ जाते हैं और जमकर डांस करते हैं। इस दौरान पूरा परिवार शिवानी और राजीव की खुशियों में शामिल हो जाता है। लेकिन आने वाले एपिसोड में सई की मुसीबतें बढ़ने वाली हैं। 

Also Read: Anupama Serial: अनुपमा- अनुज की सगाई में होगा हाई वोल्टेज ड्रामा, रुपाली गांगुली ने दिखाई पहली झलक

आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि जब सई विराट को आई लव यू बोलेगी तब भवानी उस पर भड़क जाएगी। इसके साथ पाखी भी भवानी का कान भरना शुरू कर देगी। जिसकी वजह से भवानी गुस्से से लाल हो जाएगी और सई और विराट की शादी रोक देगी जिसके बाद वह एक शर्त रखेगी। भवानी यह कहेगी कि सई चव्हाण परिवार की बहू तभी बनेगी जब वह अपने करियर को छोड़ देगी। जिसकी वजह से सई हो झटका लगता है। वह सातवां फेरा लेने से इंकार कर देती है और मंडप छोड़कर जाने लगती है। लेकिन तभी विराट उसे रोक लेता है और जबरदस्ती शादी कर लेता है। पूरे सात फेरे लेने के बाद विराट भवानी से यह कहता है कि शादी के बाद सई अपनी डाॅक्टरी जरूर छोड़ेगी।

Also Read: ये रिश्ता क्या कहलाता है, 28 अप्रैल 2022 एपिसोड अपडेट: शादी से पहले अक्षरा पर आई मुसीबत, हुआ बड़ा अपशगुन

विराट की यह बातें सुनकर सई का दिल टूट जाता है लेकिन वह परिवार के सामने विराट को कुछ नहीं कह पाती है। लेकिन विराट का ऐसा कहने के पीछे एक कारण था। शादी के बाद विराट सई को यह कहता है कि वह डॉक्टर जरूर बनेगी। और उसे डॉक्टर बनाने के लिए वह भवानी को मनाने का कोई ना कोई रास्ता जरूर निकलेगा। अब यह देखना होगा कि सई को डॉक्टर बनाने के लिए विराट भवानी को कैसे मनाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।